NDTV Khabar

Viral Video: फैन चाहता था सेल्फी खिंचवाना, लेकिन करण जौहर ने यूं किया नजरअंदाज

करण जौहर की आने वाली फिल्मों में ‘कलंक’ से लेकर ‘स्टुडेंट ऑफ द ईयर 2’ शामिल हैं और बॉलीवुड के कद्दावर प्रोड्यूसर डायरेक्टर हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral Video: फैन चाहता था सेल्फी खिंचवाना, लेकिन करण जौहर ने यूं किया नजरअंदाज

फिल्म डायरेक्टर करण जौहर

खास बातें

  1. करण जौहर ने फैन को किया इग्नोर
  2. खिंचवाना चाहता था सेल्फी
  3. बैक टू बैक आने वाली हैं फिल्में
नई दिल्ली: करण जौहर अपने स्टाइल और एलीट किस्म की फिल्में बनाने के लिए पहचाने जाते हैं. करण जौहर की आने वाली फिल्मों में ‘कलंक’ से लेकर ‘स्टुडेंट ऑफ द ईयर 2’ शामिल हैं और बॉलीवुड के कद्दावर प्रोड्यूसर डायरेक्टर हैं. अकसर इन बड़े सितारों के साथ तस्वीर खिंचवाने के लिए इनके फैन बेकाबू हो जाते हैं. या कहें वे अपने स्टार्स को देखकर खुद को रोक नहीं पाते हैं. ऐसा ही कुछ हाल ही में देखने को मिला. करण जौहर का फैन उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश करता रहा लेकिन वे उसे नजरअंदाज करके निकल लिए.

करण जौहर ने यूं लगाए ठुमके कि नजर उतारने लगीं जया बच्चन, देखें Viral Video

टिप्पणियां
‘जिंदगी मिलेगी न दोबारा’ की डायरेक्टर जोया अख्तर की पार्टी से करण जौहर लौट रहे थे और अपनी कार की ओर जा रहे थे. तभी एक फैन उनके साथ सेल्फी लेने के लिए आ गया. ये फैन करण जौहर के साथ तस्वीर खिंचवाने की बहुत कोशिश करता है लेकिन करण जौहर के बॉडीगार्ड उसे ऐसा नहीं करने देते हैं और पीछे हटा देते हैं.
 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on


करण जौहर भी फैन की परवाह किए बगैर अपनी कार में बैठकर निकल जाते हैं. हो सकता है सेलेब्रिटी फैन्स की इस बेकरारी से परेशान हो जाते हों लेकिन ये भी हकीकत है कि फिल्मों को देखने वाली यही जनता है और यही लोग ही उन्हें स्टार भी बनाते हैं. लेकिन यहां करण जौहर जरूर अपने फैन के साथ थोड़ा बेरूखी से पेश आए.

VIDEO: ऐसा लग रहा है कि दावोस में इंडियन पार्टी चल रही है : करण जौहर

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement