'पद्मावत' को लेकर करणी सेना की धमकी, 'फिल्म रिलीज हुई तो कर्फ्यू जैसे होंगे हालात'

राजपूत संगठन करणी सेना ने मंगलवार को एक बार फिर विवादास्पद फिल्म 'पद्मावत' के निर्माताओं को 25 जनवरी को फिल्म रिलीज करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी.

'पद्मावत' को लेकर करणी सेना की धमकी, 'फिल्म रिलीज हुई तो कर्फ्यू जैसे होंगे हालात'

खास बातें

  • 25 जनवरी को रिलीज हो रही है फिल्म 'पद्मावत'
  • फिल्म की रिलीज पर करणी सेना की धमकी
  • 'फिल्म रिलीज हुई तो कर्फ्यू जैसे होंगे हालात'
नई दिल्लीदेहरादून:

राजपूत संगठन करणी सेना ने मंगलवार को एक बार फिर विवादास्पद फिल्म 'पद्मावत' के निर्माताओं को 25 जनवरी को फिल्म रिलीज करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी. सीबीएफसी ने कुछ कट लगाने और 'पद्मावती' को 'पद्मावत' नाम से रिलीज करने की अनुमति दे दी है. 'पद्मावत' भारत में 25 जनवरी को रिलीज होगी. हालांकि, राजस्थान में फिल्म रिलीज नहीं होगी. मीडिया से बात करते हुए हुए करणी सेना के राष्ट्रीय संयोजक लोकेंद्र सिंह कल्वी ने कहा कि वह फिल्म के निर्माता संजय लीला भंसाली को वित्तीय आधार पर नुकसान पहुचाएंगे और उनकी मांग अब फिल्म को प्रतिबंधित करने की है.

वसुंधरा राजे बोलीं- राजस्थान में नहीं रिलीज होगी फिल्म 'पद्मावत', 10 खास बातें

उन्होंने प्रधानमंत्री और सेंसर बोर्ड से भी आग्रह किया कि वे उनके प्रदर्शनों के पीछे की 'भावनाओं' और 'मुद्दों की गंभीरता' को समझें. उन्होंने धमकाते हुए कहा कि अगर फिल्म रिलीज होती है तो कर्फ्यू जैसे हालात हो जाएंगे. करणी सेना के संयोजक ने कहा कि फिल्म का निर्माण नोटबंदी के दौरान हुआ था. उन्होंने फिल्म में लगे पैसे के मामले की जांच की मांग की. फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में हैं. 

इस तारीख को रिलीज होगी Padmavat, लेगी अक्षय कुमार की फिल्म PadMan से पंगा

कल्वी ने यह भी आरोप लगाया कि उन्हें फिल्म का विरोध करने को लेकर पाकिस्तान से धमकी भरे फोन आ रहे हैं, जिसकी लोकेशन 'लाहौर के पास की है.' उन्होंने पूछा, "पाकिस्तान क्यों इस मामले में इतनी रुचि दिखा रहा है." प्रेस क्लब में प्रेस वार्ता से पहले कल्वी ने अपने संगठन के पदाधिकारियों के साथ उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुलाकात की और पहाड़ी राज्य में फिल्म पर प्रतिबंध की मांग की. संगठन ने कहा कि कल्वी का फिल्म पर प्रतिबंध की मांग करना जायज है. उनका मकसद राजपूत के सम्मानों की सुरक्षा करना है, क्योंकि वह महाराणा प्रताप के 24वीं और रानी पद्मावती की 37वीं पीढ़ी के वंशज हैं.

VIDEO: राजस्थान में रिलीज नहीं होगी फिल्म 'पद्मावत' : वसुंधरा राजे

(इनपुट आईएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com