इस तारीख को रिलीज होगी Padmavat, लेगी अक्षय कुमार की फिल्म PadMan से पंगा

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म 'पद्मावत' की नई रिलीज डेट का ऐलान किया है. उनके ट्वीट के मुताबिक, यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी.

इस तारीख को रिलीज होगी Padmavat, लेगी अक्षय कुमार की फिल्म PadMan से पंगा

25 जनवरी को रिलीज होगी 'पद्मावत'

खास बातें

  • 25 जनवरी को रिलीज होगी 'पद्मावत'
  • ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने की रिलीज डेट की घोषणा
  • 'पैडमैन' से टकराएगी 'पद्मावत'
नई दिल्ली:

खत्म हुआ इंतजार... क्योंकि दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पद्मावत' की रिलीज डेट सामने आ गई है. पहले यह फिल्म 'पद्मावती' के नाम से 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन करणी सेना समेत कई राजनीतिक दलों द्वारा विरोध प्रदर्शन के बाद इस फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई थी. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान किया है. उनके ट्वीट के मुताबिक, यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी.

‘पद्मावती’ को लेकर करणी सेना के तेवर अभी भी तीखे, सेंसर बोर्ड को दे डाली नसीहत


बता दें, अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'पैडमैन' 26 की जगह 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है, अक्षय ने खुद इस बात की पुष्टि की है कि फिल्म की रिलीज डेट आगे नहीं बढ़ाई जाएगी. इससे साफ है कि रिपब्लिक डे के मौके पर, बॉक्स ऑफिस पर हमें दो फिल्मों का टकराव देखने को मिलेगा.

Padmavati Clash पर बोले अक्षय कुमार, 'पैडमैन' तय समय पर रिलीज होगी
 

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on


हाल ही में 'पद्मावती' को सेंसर बोर्ड से हरी झंड़ी मिली है. केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने संजय लीला भंसाली की विवादास्पद फिल्म 'पद्मावती' में किसी कट की सिफारिश नहीं की है और फिल्म को पांच संशोधनों के साथ यू/ए प्रमाणपत्र देने का फैसला किया है और फिल्म-निर्माता से कहा है कि फिल्म का नाम बदलकर 'पद्मावत' कर दिया जाए. फिल्म के शीर्षक 'पद्मावती' के संबंध में सेंसर बोर्ड ने अध्यक्ष प्रसून जोशी ने अपने बयान में कहा था कि इसे बदल कर 'पद्मावत' कर दिया जाए, क्योंकि उन्होंने इसे इतिहास से नहीं, बल्कि काल्पनिक कहानी 'पद्मावत' से प्रेरणा लेकर बनाई है.  

Padmavati को इसलिए Padmavat करवाना चाहता है Censor Board, जानें पूरी हकीकत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सीबीएफसी ने इसके अलावा निर्माताओं से 'घूमर' गाने में चरित्र के मुताबिक बदलाव करने की सिफारिश की है. जोशी ने कहा, उन्होंने "ऐतिहासिक स्थानों के गलत और भ्रामक संदर्भ में संशोधन की मांग की है." इसके अलावा उन्होंने निर्माताओं से एक डिस्क्लेमर जोड़ने की मांग की है, "जिसमें यह स्पष्ट करने को कहा गया है कि फिल्म किसी भी तरह सती प्रथा का महिमामंडन नहीं करती."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...