NDTV Khabar

करीना कपूर और करिश्मा कपूर के बचपन का Video वायरल, पहचान पाना हुआ मुश्किल

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) का एक वीडियो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. लेकिन खास बात तो यह है कि करीना और करिश्मा कपूर का यह वीडियो उनके बचपन का है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
करीना कपूर और करिश्मा कपूर के बचपन का Video वायरल, पहचान पाना हुआ मुश्किल

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) का वीडियो वायरल

खास बातें

  1. करीना कपूर और करिश्मा कपूर का वीडियो हुआ वायरल
  2. क्यूट वीडियो में पहचानना हुआ मुश्किल
  3. करीना और करिश्मा के वीडियो ने मचाया धमाल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने अपनी जबरदस्त फिल्मों से बॉलीवुड में खूब नाम कमाया है. फिल्मों के अलावा कपूर सिस्टर्स अपने फोटो और वीडियो को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. लेकिन खास बात तो यह है कि करीना और करिश्मा कपूर का यह वीडियो उनके बचपन का है. इस वीडियो में करिश्मा कपूर जहां कुछ खाती दिखाई दे रही हैं तो वहीं नन्ही करीना कपूर उनके पास बैठी पानी पीते नजर आ रही हैं. वीडियो में करीना कपूर और करिश्मा कपूर को पहचानना भी मुश्किल हो रहा है. 

कपिल शर्मा पर भड़के उनके को-एक्टर, कहा- तू बिल्कुल चुप...देखें वायरल Video


करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) और करीना कपूर  (Kareena Kapoor) का यह वीडियो फिल्मी कलाकार के पेज ने शेयर किया है. वीडियो में करिश्मा कपूर पहले अपनी छोटी बहन को पानी पिला रही थीं. इस वीडियो को देखकर खुद करिश्मा कपूर भी काफी खुश नजर आ रही थीं. उनके चेहरे को देखकर लग रहा था मानो उन्हें इस समय सारी खुशियां मिल गई हों. बता दें कि इन वीडियो और फोटो के अलावा भी कपूर सिस्टर्स सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इन दिनों करिश्मा कपूर उदयपुर में छुट्टियां बिता रही हैं, जहां की फोटो भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की. 

सलमान खान ने बिग बॉस में मचे बवाल पर लिया जोरदार एक्शन, पारस, शेफाली और सिद्धार्थ की यूं लगाई क्लास

वर्क फ्रंट की बात करें तो करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) इन दिनों फिल्मों से दूर हैं. हालांकि, वह डांस शो 'डांस इंडिया डांस' में बतौर जज नजर आई थीं. वहीं करीना कपूर फिल्म अंग्रेजी मीडियम और गुड न्यूज में नजर आने वाली हैं. करीना कपूर  (Kareena Kapoor) फिल्म अंग्रेजी मीडियम में इरफान खान के साथ दिखाई देंगी, इससे इतर गुड न्यूज में वह अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement