NDTV Khabar

Video: सलमान खान ने बिग बॉस में मचे बवाल पर लिया जोरदार एक्शन, पारस, शेफाली और सिद्धार्थ की यूं लगाई क्लास

वीकेंड का वार में सलमान खान (Salman Khan) पारस, शेफाली बग्गा और सिद्धार्थ की जमकर क्लास लगाते दिखाई देंगे. इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. साथ ही लोग इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Video: सलमान खान ने बिग बॉस में मचे बवाल पर लिया जोरदार एक्शन, पारस, शेफाली और सिद्धार्थ की यूं लगाई क्लास

सलमान खान (Salman Khan) ने पारस और शेफाली बग्गा की लगाई क्लास

खास बातें

  1. सलमान खान ने पारस और शेफाली बग्गा की लगाई क्लास
  2. सिद्धार्थ डे पर भी भड़के सलमान खान
  3. 'वीकेंड का वार' का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

टीवी का सबसे धमाकेदार और विवादित कार्यक्रम 'बिग बॉस' (Bigg Boss 13) में पिछले कुछ दिनों में काफी घमासान होता दिखाई दिया. जहां शो में एक तरफ शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) ने शहनाज गिल (Shehnaz Gill) को कैरेक्टर लेस बताया था तो वहीं पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने भी सलमान खान (Salman Khan) और 'बिग बॉस' की बातों को लेकर धमकी दी थी. लेकिन इस बार वीकेंड का वार में सलमान खान पारस, शेफाली बग्गा और सिद्धार्थ की जमकर क्लास लगाते दिखाई देंगे. इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. साथ ही लोग इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

Viral Video: नवाजुद्दीन सिद्दीकी को कुर्सी से बांध सनी लियोन ने किया डांस, वीडियो हुआ वायरल


'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के वायरल वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) ने सबसे पहले पारस छाबड़ा की क्लास लगाई. पारस छाबड़ा को फटकार लगाते हुए सलमान खान ने कहा, "पारस को किसी से कोई फर्क पड़ता नहीं है. उन्होंने तो बिग बॉस को भी धमकी दी है. यहां तक कि उन्हें मेरी बातें भी पसंद नहीं आती है. कहते हैं कि सलमान सर की चिक-चिक बहुत ज्यादा हो रही है." इस पर पारस ने सलमान खान के सामने सफाई पेश करने की कोशिश की, जिसपर सलमान खान ने बताया कि उनके पास वीडियो है, जिसे वह उन्हें दिखा सकते हैं. पारस के बाद नंबर आया शेफाली बग्गा का, जिसमें उन्होंने शेफाली को किसी औरत के चरित्र पर सवाल उठाने को लेकर फटकार लगाई. सलमान खान ने कहा, "आप शहनाज को कैरेक्टर सर्टिफिकेट देंगी. एक लड़की ही दूसरी लड़की की इज्जत नहीं करती है. इतना किया करो, जब खुद पर आए तो झेल सको."

दिशा पटानी ने एकता कपूर का उड़ाया मजाक, Photo शेयर कर कहा- इतनी अंगूठियां कौन पहनता है...

पारस  (Paras Chhabra) और शेफाली के बाद सलमान खान (Salman Khan) ने सिद्धार्थ डे पर अपना गुस्सा उतारा. सलमान खान ने सिद्धार्थ डे की बात का जवाब देते हुए कहा, "थूकी हुई लड़की, थूकी हुई लड़की क्या होता है. आप मुझे यह चीजें मत सिखाओ." इसके बाद सलमान खान ने कंटेस्टेंट से कहा कि आप लोग नाम कमाने आए हो तो नाम कमाओ, यहां से बदनाम होकर मत जाओ. बता दें कि बिग बॉस 13 में सांप सीढ़ी टास्क के दौरान कंटेस्टेंट में काफी लड़ाइयां हुई थीं. घर के सदस्य दो टीमों में बंट गए थे, जिसमें से एक टीम में शेफाली बग्गा, सिद्धार्थ डे, पारस छाबड़ा, रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी और माहिरा शर्मा थे, तो वहीं दूसरी टीम में आसिम, सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज और आरती सिंह थे. 

टिप्पणियां

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement