तैमूर-सैफ के साथ मालदीव में यूं चिल करती दिखीं करीना कपूर, कुणाल-सोहा संग इनाया भी मौजूद- देखें Photo

बॉलीवुड सुपरस्टार करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं. तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) भी मम्मी-पापा के साथ मालदीव के मौसम का भरपूर लुत्फ ले रहे हैं.

तैमूर-सैफ के साथ मालदीव में यूं चिल करती दिखीं करीना कपूर, कुणाल-सोहा संग इनाया भी मौजूद- देखें Photo

करीना कपूर, सैफ अली खान, तैमूर, सोहा, कुणाल खेमू और इनाया की फोटो वायरल

खास बातें

  • मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं
  • करीना कपूर की फोटो हुईं वायरल
  • पापा के साथ तैमूर भी आया नजर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार करीना कपूर खान और सैफ अली खान इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं. बॉलीवुड की सबसे हैपनिंग जोड़ी के साथ उनके साहेबजादे तैमूर अली खान भी मालदीव के मौसम का भरपूर लुत्फ ले रहे हैं. करीना कपूर, सैफ अली खान और तैमूर की वैकेशंस की कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो ही हैं. इन तस्वीरों में सोहा अली खान और कुणाल खेमू भी बिटिया इनाया के साथ इंजॉय करते नजर आ रहे हैं. खान फैमिली की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर तूफान ला रखा है, और ये सारी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं.

सपना चौधरी ने गालों पर फेरा ऐसा हाथ बरसने लगे नोट, देखें अजब डांस का गजब Video
 

 

A post shared by Soha (@sakpataudi) on


भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने 'चढ़ती जवानी मेरी चाल मस्तानी' पर दिखाईं मस्त अदाएं, वीडियो हुआ वायरल

सोहा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फैमिली वैकेशन की एक तस्वीर डाली है. जिसमें सैफ अली खान, तैमूर अली खान, करीना कपूर खान, सोहा, कुणाल और इनाया पूल में बैठे चिल कर रहे हैं. इस फोटो में करीना कपूर रेड बिकिनी में नजर आ रही हैं.

Stree Box Office Collection Day 3: राजकुमार राव-श्रद्धा कपूर की 'स्त्री' का कोहराम, वीकेंड में ताबड़तोड़ कमाई
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi) on


प्रियंका चोपड़ा के ससुराल से आई बुरी खबर, निक जोनास के पापा का हाल सुनकर आप भी रह जाएंगे Shocked!

इसके अलावा करीना कपूर और सैफ अली की भी एक तस्वीर सोहा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर पोस्ट की है, दोनों ही हॉट कपल लग रहे हैं. जबकि एक तस्वीरे में कुणाल और करीना तैमूर तथा इनाया को कलरिंग करवा रहे हैं. इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा काट रखा है. 

 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi) on


वैसे भी सैफ अली खान जल्द ही काम फिर से व्यस्त होने वाले हैं. उनकी अगली फिल्म 'बाजार' है जबकि 'सेक्रेड गेम्स' की शूटिंग भी उन्हें जल्द शुरू करनी है. 'सेक्रेड गेम्स' का पहला सीजन सुपरहिट रहा है, और उनके सरताज सिंह के किरदार को खूब पसंद भी किया गया है. इसी सिख किरदार के लिए उन्होंने दाड़ी बढ़ा रखी है और उन्होंने इस लुक को रखा हुआ है. करीना कपूर के पास अगली फिल्म 'तख्त' है. इस फिल्म में रणवीर सिंह होंगे और इसे करण जौहर बना रहे हैं. ऐसे में काम पर जाने से पहले दोनों एक साथ क्वालिटी टाइम गुजार रहे हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com