NDTV Khabar

Stree Box Office Collection Day 3: राजकुमार राव-श्रद्धा कपूर की 'स्त्री' का कोहराम, वीकेंड में ताबड़तोड़ कमाई

'स्त्री (Stree)' की दहशत सिर्फ चंदेरी तक ही कायम नहीं है बल्कि बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर भी राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म ने दूसरी फिल्मों के दिलों में खौफ पैदा कर दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Stree Box Office Collection Day 3: राजकुमार राव-श्रद्धा कपूर की 'स्त्री' का कोहराम, वीकेंड में ताबड़तोड़ कमाई

Stree Box Office Collection Day 3: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म का कोहराम

खास बातें

  1. 'स्त्री' को दर्शक पसंद कर रहे हैं
  2. बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई
  3. राजकुमार राव की कमाल एक्टिंग
नई दिल्ली: 'स्त्री (Stree)' की दहशत सिर्फ चंदेरी तक ही कायम नहीं है बल्कि बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर भी राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म ने दूसरी फिल्मों के दिलों में खौफ पैदा कर दिया है. 'स्त्री' ने पिछले तीन दिन में रोजाना कमाई में वृद्धि की है. 'स्त्री' ने पहले दिन 6.82 करोड़ रु. की कमाई की थी जबकि शनिवार को इसमें और इजाफा हुआ और रविवार को तो इसकी कमाई शुक्रवार की अपेक्षा डबल हो गई. दूसरी, धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल की फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' बॉक्स ऑफिस पर पस्त होती नजर आई.

सपना चौधरी ने गालों पर फेरा ऐसा हाथ बरसने लगे नोट, देखें अजब डांस का गजब Video
 
अमिताभ बच्चन के दामाद के कपड़े संवारती नव्या नवेली नंदा का वीडियो वायरल, नीता अंबानी के साथ खूब जमी जोड़ी

फिल्म विश्लेषक अतुल मोहन ने 'स्त्री' के वीकेंड कलेक्शन के बारे में ट्वीट किया हैः "एक नारी सब पर भारी...स्त्री का जबरदस्त प्रदर्शन. शुक्रवार 6.82 करोड़ रु., शनिवार 10.87 करोड़ रु. और रविवार 13.57 करोड़ रु. की कमाई की." इस तरह तीन दिन में 31.26 करोड़ रु. की कमाई की. दिलचस्प यह है कि 'स्त्री' लो बजट फिल्म है, और इसका बजट लगभग 20 करोड़ रु. बताया जाता है. इस तरह फिल्म अपने पहले ही वीकेंड पर प्रॉफिट में आ गई है, और निर्माताओं के लिए यह गुड न्यूज है.

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने 'चढ़ती जवानी मेरी चाल मस्तानी' पर दिखाईं मस्त अदाएं, वीडियो हुआ वायरल



Janmashtami 2018: खेसारी लाल यादव ने कान्हा बन छेड़ी बांसुरी की धुन, पवन सिंह बोले- तू ही तो मेरी जान है राधा

टिप्पणियां
राजुकमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म चंदेरी की कहानी है, जहां हर साल पूजा के मौके पर स्त्री नाम की डायन आती है, और वह इलाके के मर्दों को अपना शिकार बनाती है. फिल्म में हॉरर के साथ कॉमेडी का मजेदार छौंक है, यही बात दर्शकों को पसंद भी आ रही है. 'स्त्री' को क्रिटिक्स से वाहवाही भी मिली है और अब बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म की लॉटरी लग गई है. फिल्म में राजकुमार राव की एक्टिंग हमेशा की तरह कमाल है, और उन्होंने दिखा दिया कि इस तरह के कैरेक्टर करने में उनका कोई सानी नहीं है. 'स्त्री' को अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement