Stree Box Office Collection Day 2: 'स्त्री' की बंपर शुरुआत, राजकुमार राव की हॉरर-कॉमेडी ने दो दिन में बटोरे इतने करोड़

Stree Box Office Collection: 'स्त्री' का बजट 20 करोड़ बताया जा रहा है. उम्मीद जताई जा रही है फिल्म अपने पहले वीकएंड पर ही 25-30 करोड़ रुपये से ज्यादा बटोर लेगी.

Stree Box Office Collection Day 2: 'स्त्री' की बंपर शुरुआत, राजकुमार राव की हॉरर-कॉमेडी ने दो दिन में बटोरे इतने करोड़

Stree Box Office Collection Day 2: 'स्त्री' में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं.

खास बातें

  • शनिवार को 'स्त्री' के कलेक्शन में बढ़त
  • दो दिन में बटोरे 17.69 करोड़ रुपये
  • 20 करोड़ है फिल्म का बजट
नई दिल्ली:

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर फिल्म 'स्त्री (Stree)' बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित होती दिख रही है. शुक्रवार के मुकाबले शनिवार को फिल्म की कमाई में 40-45% की बढ़त देखने को मिली है. ओपनिंग डे पर फिल्म ने 6.82 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, शनिवार को फिल्म ने 10.87 करोड़ रुपये बटोरे. दो दिन में फिल्म 17.69 करोड़ रुपये का बिजनेस करने में कामयाब रही है. 'स्त्री' का बजट 20 करोड़ बताया जा रहा है. उम्मीद जताई जा रही है फिल्म अपने पहले वीकएंड पर ही 25-30 करोड़ बटोर लेगी. 'स्त्री' को कृष्ण जन्माष्टमी (Janmashtami 2018) की छुट्टी का भी फायदा मिलेगा.

 'यमला पगला दीवाना..' पर भारी पड़ी 'स्त्री', पहले ही दिन दिखाया यह कारनामा


'स्त्री' में हॉरर और कॉमेडी का परफेक्ट कॉकटेल दर्शकों को देखने को मिला है. आमतौर पर इस जॉनर की फिल्मों दर्शकों को निराश करती आई हैं, लेकिन निर्देशक अमर कौशिक ने साबित कर दिया कि वह हॉरर और कॉमेडी की छौंक परफेक्ट तरीके से लगाकर दर्शकों को परोस सकते हैं. राजकुमार राव फिल्म में दर्जी की भूमिका में हैं, उन्होंने अपने किरदार में जान डाल दी है.

देखें, 'स्त्री' का ट्रेलर...


बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सनोन का हुआ ये डरावना हाल, Video देख रह जाएंगे हैरान..

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की 'स्त्री' में कॉमेडी के साथ ही हॉरर का तगड़ा छौंक है और इसे लेकर पॉजिटिव रिव्यू आ रहे हैं. अमर कौशिक का निर्देशन कमाल का है, शुरू से आखिरी तक फिल्म आपको बांधे रखेगी. कहानी में नयापन है. इसके डायलॉग्स और कॉमिक पंच इतने शानदार है कि ढाई घंटे का वक्त चुटियों में निकल जाएगा.

VIDEO: थिएटर जाने से पहले जान लें, कैसी है 'स्त्री'...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com