NDTV Khabar

करीना कपूर कमल के फूलों से भरे तालाब में यूं आईं नजर, बार-बार देखी जा रही फोटो

करीना कपूर (Kareena Kapoor) की एक फोटो इंस्टाग्राम पर छाई हुई है, इस फोटो में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर कमल के फूलों से भरे तालाब में नजर आ रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
करीना कपूर कमल के फूलों से भरे तालाब में यूं आईं नजर, बार-बार देखी जा रही फोटो

करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  1. करीना कपूर की फोटो हुई वायरल
  2. कमाल के अंदाज में दिखीं बेबो
  3. टीवी पर भी कर लिया है डेब्यू
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं, लेकिन इनकी फोटो और वीडियो हमेशा सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटरोती हैं. हाल ही में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की एक फोटो इंस्टाग्राम पर छाई हुई है, इस फोटो में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) एक तालाब में नजर आ रही हैं, जिसमें उनके चारों तरफ कमल के फूल खिले हुए हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor) के साथ ही उस तालाब में कई लोग मौजूद हैं, जो शूटिंग की तैयारी में लगे हुए हैं. फोटो में करीना कपूर का लुक काफी जबरदस्त लग रहा है. 

'कबीर सिंह' ने की धमाकेदार कमाई तो शाहिद कपूर बोले- आप इतने बेशर्म कैसे हो सकते हैं...


दरअसल करीना कपूर (Kareena Kapoor) एक साबुन के विज्ञापन की शूटिंग कर रही हैं. इस विज्ञापन के लिए करीना कपूर (Kareena Kapoor) शूटिंग की पूरी टीम के साथ कमल के फूल से भरे तालाब में दिखाई दीं. शूटिंग के लिए करीना कपूर का मेकअप मशहूर मेकअप आर्टिस्ट मिक्की कॉन्ट्रेक्टर ने किया है. फोटो में शूटिंग के साथ पूरी टीम काफी मस्ती भी कर रही है. मीडिया में आई खबरों के मुताबिक करीना कपूर करीब 6 साल बाद आमिर खान (Aamir Khan) के साथ फिल्मों में काम करती नजर आएंगी. करीना कपूर '3 इडियट्स' के बाद अब फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के जरिए आमिर खान के साथ पर्दे पर दिखेंगी. 

हिना खान को हुआ कुछ ऐसा, लिखा- मैं ठीक नहीं हूं; Photo हुई वायरल

टिप्पणियां

इन सबके अलावा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) 'डांस इंडिया डांस' में जज की भूमिका में भी हैं. वहीं करीना कपूर की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो उनकी फिल्म 'गुड न्यूज' 27 दिसंबर तक रिलीज होगी. इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और करीना कपूर के अलावा कियारा अडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी होंगे. 'गुड न्यूज' सरोगेसी पर आधारित है. गुड न्यूज को को राज मेहता डायरेक्ट कर रहे हैं, जबकि इसका प्रोडक्शन 'धर्मा प्रोडक्शन' और 'केप ऑफ गुड फिल्म्स' के बैनर तले किया जा रहा है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement