NDTV Khabar

तैमूर अली खान की पहली दिवाली को लेकर एक्साइटेड करीना कपूर ने की यह प्लानिंग...

करीना ने बताया, "मुझे यकीन है कि तैमूर को दिवाली के दौरान परिवार का साथ भाएगा. त्योहार पर मैं उसके लिए उपहार और अन्य चीजें लाने के अलावा, उसे बेहद खूबसूरत ट्रेडिशनल आउटफिट पहनाऊंगी."

592 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
तैमूर अली खान की पहली दिवाली को लेकर एक्साइटेड करीना कपूर ने की यह प्लानिंग...

करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान 10 महीने के हो चुके हैं.

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान 37 साल की हो चुकी हैं. अपने करियर की शुरुआत में ही 'चमेली' जैसी फिल्म करने वाली, जीरो-साइज को लेकर चर्चा में रहने वाली, चैट शोज में बेबाकी से अपनी बात रखने वाली और गर्भावस्था के अंतिम समय तक काम करने वाली एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने पेशेवर हो या निजी जिंदगी, अपने फैसले खुद लिए हैं. अब जब वह मां बन चुकी हैं, उनका कहना है कि काम उनकी प्राथमिकता है, लेकिन उनके लिए परिवार भी बेहद जरूरी है.

पढ़ें: मम्मी करीना कपूर के बर्थडे पर ये किसके लिए हाथों में फूल लेकर बैठे हैं तैमूर अली खान

उनके बेटे तैमूर अली खान की यह पहली दिवाली है. इसे देखते हुए उनसे 'वीरे दी वेडिंग' के शूटिंग शेड्यूल को ध्यान में रखते हुए त्योहार मनाने के बारे में पूछे जाने पर करीना ने एक साक्षात्कार में कहा, "हम दिवाली से कुछ दिनों पहले अपना दिल्ली का शेड्यूल पूरा कर लेंगे, इसलिए मैं अपने परिवार के साथ समय बिताऊंगी. मेरे लिए काम प्राथमिकता है, लेकिन परिवार भी बहुत जरूरी है."
 
taimur ali khan instagram

करीना ने पिछले वर्ष दिसंबर में बेटे तैमूर को जन्म दिया था. अभिनेत्री का कहना है कि उनके बेटे तैमूर को परिवार का साथ बहुत पसंद है. करीना ने बताया, "मुझे यकीन है कि उसे इस दौरान परिवार का साथ भाएगा. त्योहार पर मैं उसके लिए उपहार और अन्य चीजें लाने के अलावा, उसे बेहद खूबसूरत ट्रेडिशनल आउटफिट पहनाऊंगी." उन्होंने आगे कहा, "वह मीठे का भी शौकीन है. इसलिए मुझे यकीन है कि वह त्योहार की कई विशेष खानपान की चीजों का आनंद लेगा."

पढ़ें: Happy Birthday: शादीशुदा करीना कपूर खान का दिल अब इनका हो चुका है...

'जब वी मेट', 'कभी खुशी कभी गम', 'तलाश : द हंट बिगिन्स..', 'युवा', 'ओमकारा' और 'उड़ता पंजाब' जैसी कई सफल फिल्मों के जरिए अपने अभिनय की छाप छोड़ चुकीं करीना को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक माना जाता है.
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement