करीना कपूर ने 'अंग्रेजी मीडियम' को लेकर खोला राज, बोलीं- फिल्म के लिए केवल इसलिए हामी भरी क्योंकि...

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) के बारे में बात करते हुए कहा, "मैं इस फिल्म के लिए बहुत रोमांचित थी..."

करीना कपूर ने 'अंग्रेजी मीडियम' को लेकर खोला राज, बोलीं- फिल्म के लिए केवल इसलिए हामी भरी क्योंकि...

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) को लेकर किया खुलासा

खास बातें

  • करीना कपूर ने 'अंग्रेजी मीडियम' को लेकर किया खुलासा
  • एक्ट्रेस ने बताया 'अंग्रेजी मीडियम' के लिए हां करने का कारण
  • 20 मार्च को रिलीज होने वाली है करीना कपूर की 'अंग्रेजी मीडियम'
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) जल्द ही फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) में नजर आने वाली हैं. हाल ही में इस फिल्म को लेकर एक्ट्रेस करीना कपूर ने यह खुलासा किया है कि उन्होंने फिल्म के लिए क्यों हामी भरी. एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' को लेकर बताया कि इसके लिए उन्होंने इसलिए हामी भरी क्योंकि वह फिल्म के मुख्य अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) संग काम करना चाहती थीं. इस बात की जानकारी करीना कपूर ने अपनी बड़ी बहन करिश्मा कपूर अभिनीत वेब सीरीज 'मेंटलहुड' की स्पेशल स्क्रीनिंग में कहा.

Bhojpuri Cinema: अक्षरा सिंह के भोजपुरी सॉन्ग 'होली के पुआ' ने मचाया धमाल, यूट्यूब पर Video की धूम

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने 'मेंटलहुड' (Mentalhood) की स्पेशल स्क्रीनिंग के वक्त 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) के बारे में बात करते हुए कहा, "मैं इस फिल्म के लिए बहुत रोमांचित थी क्योंकि मैं इसमें इरफान (Irrfan Khan) संग काम कर रही थी। मुझे इरफान जैसे एक बेहद प्रतिभाशाली अभिनेता के साथ काम करने का मौका मिला और मेरे ख्याल से यह मेरे लिए बेहद सम्मानजक है." बता दें कि करीना कपूर अंग्रेजी मीडियम में एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रही हैं. करीना कपूर और इरफान खाान के अलावा अंग्रेजी मीडियम में टीवी से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाली राधिका मदान भी मुख्य भूमिका में हैं. 

Holi Geet 2020: खेसारी लाल यादव ने 'दरोगा जी छोड़ दी' गाने से जमाया रंग, Video 2 करोड़ के पार

वहीं, इरफान खान (Irrfan Khan) की बात करें तो वह कैंसर से जूझने के बाद भी अपनी 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) के जरिए फिल्मों में वापसी कर रहे हैं. अस्वस्थ होने के कारण फिलहाल उनका उपचार चल रहा है. कुछ दिनों पहले, अपने प्रशंसकों के लिए एक संदेश साझा करते हुए उन्होंने कहा था कि स्वास्थ्य कारणों के चलते वह अपनी इस आगामी फिल्म का प्रचार नहीं कर पाएंगे. होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित 'अंग्रेजी मीडियम' साल 2017 में आई कॉमेडी फिल्म 'हिंदी मीडियम' का एक स्पिन-ऑफ है.

देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...