NDTV Khabar

Laaj Sharam: इन्होंने किया करीना कपूर का जीना हराम, Video में सामने आई असली वजह

फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' का नया गाना 'लाज शर्म' रिलीज हुआ है, जिसमें करीना अपनी ऑन-स्क्रीन सास से काफी परेशान लग रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Laaj Sharam: इन्होंने किया करीना कपूर का जीना हराम, Video में सामने आई असली वजह

1 जून को रिलीज होगी Veere Di Wedding

खास बातें

  1. 'वीरे दी वेडिंग' का नया गाना लाज शर्म... रिलीज
  2. शादी की तैयारियां पर बेस्ड है लाज शर्मा... गाना
  3. शशांक खेतान निर्देशित फिल्म 1 जून को रिलीज होगी
नई दिल्ली:

फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के जरिए एक्ट्रेस करीना कपूर खान पूरे 2 साल बाद कमबैक करने जा रही हैं. बेटे तैमूर अली खान के जन्म और उनकी परवरिश में बिजी होने की वजह से एक्ट्रेस बड़े पर्दे से दूर रहीं, लेकिन अब वह अपनी 'वीरे' के साथ धमाकेदार वापसी कर रही हैं. रिया कपूर की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के ट्रेलर और गानों को काफी पसंद किया जा रहा है. इसी बीच फिल्म का नया गाना 'लाज शर्म' रिलीज हुआ है, जिसमें करीना अपनी ऑन-स्क्रीन सास से काफी परेशान लग रही हैं.

सोनम-करीना के सामने डांस करने लगे ये लड़के, कुछ ऐसे हुई मस्ती... देखें वीडियो

करीना के अलावा फिल्म में सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया अहम किरदार में दिखेंगी. फिल्म का नया गाना 'लाज शर्म' शादी से पहले की जाने वाली तैयारियों पर आधारित है. वीडियो में करीना की होने वाली सास उन्हें शॉपिंग पर ले जाती हैं और तरह-तरह की ड्रेसेस और ज्वैलरी ट्राई करने पर मजबूर करती हैं. उनकी इन हरकतों से करीना गाने में काफी हद तक इरीटेट लग रही हैं.


'तरीफां...' गाना इंटरनेट पर छाया, बादशाह के रैप पर थिरकीं सोनम और करीना... देखें VIDEO

देखें, गाना....

Veere Di Wedding: गर्लगैंग की गॉसिप्स से भरा ट्रेलर

बता दें कि कुछ ही दिनों पहले इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया था, जिसे अब तक को 2.8 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. रिया कपूर निर्मित इस फिल्म की कहानी चार लड़कियों और उनकी दोस्ती पर आधारित है. पहली बार साथ स्क्रीन शेयर कर रहीं करीना और सोनम की जोड़ी वीडियो में काफी दिलचस्प लग रही है. फिल्म में लव, सेक्स, रिलेशनशिप, शादी और दोस्ती को उजागर किया गया है.

देखें, 'वीरे दी वेडिंग 'का ट्रेलर....

'आंटी पुलिस बुला लेगी' पर मस्त होकर नाच रही थीं करीना, तभी इन 'आंटी' ने कुछ ऐसा कहा वो बोलीं- क्या...

टिप्पणियां

शशांक खेतान के निर्देशन में बनी इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली और फुकेट में हुई है. इसे अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म 1 जून को रिलीज होगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement