NDTV Khabar

7 साल की कानूनी लड़ाई के बाद करिश्मा कपूर के बॉयफ्रेंड का हुआ तलाक, क्या जल्द बजेगी शहनाई?

सोमवार को बांद्रा फैमिली कोर्ट में करिश्मा कपूर के कथित बॉयफ्रेंड संदीप ने अपनी वाइफ अश्रिता से तलाक ले लिया है. दिल्ली के रहने वाले बिजनसमैन संदीप और डॉक्टर अश्रिता ने 14 साल की अपनी शादीशुदा लाइफ को आपसी सहमति के आधार पर खत्म किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
7 साल की कानूनी लड़ाई के बाद करिश्मा कपूर के बॉयफ्रेंड का हुआ तलाक, क्या जल्द बजेगी शहनाई?

कथित बॉयफ्रेंड संदीप तोषनीवाल के साथ करिश्मा कपूर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर की गिनती इंडस्ट्री की सक्सेसफुल सिंगल मदर में होती है. संजय कपूर से तलाक ले चुकीं करिश्मा कथित तौर पर बिजनेसमैन संदीप तोषनीवाल के साथ रिलेशनशिप में हैं. हालांकि, इनका अफेयर शादी तक नहीं पहुंच पाया क्योंकि संदीप पहले से ही शादीशुदा थे. लेकिन संदीप और करिश्मा का यह इंतजार अब खत्म होने वाला है. पिछले 7 साल से तलाक के लिए लड़ाई लड़ रहे संदीप पत्नी अश्रिता से कानूनी तौर पर अलग हो चुके हैं. 

पढ़ें: क्या आपने देखा है करिश्मा कपूर का बिकिनी अवतार? हॉट तस्वीरों से बरपाया कहर

सोमवार को बांद्रा फैमिली कोर्ट में करिश्मा के कथित बॉयफ्रेंड संदीप ने अपनी वाइफ से तलाक ले लिया है. दिल्ली के रहने वाले बिजनसमैन संदीप और डॉक्टर अश्रिता ने 14 साल की अपनी शादीशुदा लाइफ को आपसी सहमति के आधार पर खत्म किया. रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले 3 साल से करिश्मा कपूर के साथ रिलेशनशिप में रह रहे तोषनीवाल ने साल 2010 में तलाक का केस दर्ज कराया था. 

पढ़ें: OMG! गोविंदा नहीं रणवीर सिंह के साथ करिश्‍मा कपूर कर रही हैं 'सरकाय लेयो खटिया...'

संदीप और अश्रिता के बीच पिछले 7 साल से कानूनी लड़ाई चल रही है. 2017 की शुरुआत में दोनों आपसी सहमती से तलाक लेने के लिए राजी हुए. समझौते के मुताबिक, संदीप अपनी दोनों बेटियों (12 और 9 साल) को उनके पालन-पोषण के लिए 3-3 करोड़ देंगे, जबकि अश्रिता को 2 करोड़ मिलेंगे. इसके अलावा दिल्ली के घर उनके नाम किया जाएगा, जिसमें अश्रिता रह रही हैं. दोनों बेटियों की कस्टडी मां के पास होगी. 

पढ़ें: फिल्‍मों में 'भाईभतीजावाद' नहीं, 'बहन-बहनवाद' पर दिया है आपने कभी ध्‍यान

टिप्पणियां
करिश्मा और संदीप काफी वक्त से रिलेशनशिप में हैं. दोनों कई पार्टियों में एक-साथ शिरकत कर चुके हैं. अब इंतजार दोनों की शादी की खबर का है.

Video: फिल्म  'शादी में जरूर आना' की स्टारकास्ट से विशेष बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement