NDTV Khabar

करीना कपूर के साथ Flirt करना इस एक्टर को पड़ा भारी, भड़के ट्विटर यूजर्स ने यूं सुनाई खरी-खोटी

कार्तिक आर्यन ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह करीना कपूर खान के लिए रोमांटिक होते दिख रहे हैं. इस वीडियो की वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
करीना कपूर के साथ Flirt करना इस एक्टर को पड़ा भारी, भड़के ट्विटर यूजर्स ने यूं सुनाई खरी-खोटी

डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के शो-स्टॉपर बने कार्तिक आर्यन

खास बातें

  1. मनीष मल्होत्रा के लिए करीना-कार्तिक ने किया रैम्प वॉक
  2. करीना से बोले कार्तिक- बन जा तू मेरी रानी
  3. ट्विटर यूजर ने कार्तिक को लगाई भटकार
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (29) इन दिनों फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' की सक्सेस एन्जॉय कर रहे हैं.100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी इस फिल्म ने कार्तिक आर्यन को बी-टाउन के ए-लिस्ट एक्टर की केटेगरी में डाल दिया है. हाल ही में कार्तिक मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के शो-स्टॉपर बने और उन्होंने करीना कपूर खान (37) के साथ रैम्प वॉक किया. सिंगापुर में हुए इस इवेंट की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए, जिसमें दोनों की केमिस्ट्री बेहद जच रही है. इसी बीच कार्तिक ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह करीना के साथ रोमांटिक होते दिख रहे हैं. कुछ ट्विटर यूजर्स को कार्तिक का यह फ्लर्टिंग अंदाज पसंद आया तो कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

उधर मीडिया को जवाब दे रही थीं सोनाक्षी सिन्हा, इधर एक प्याले से कॉफी पी गए सलमान-कैटरीना
 

 

Jab we met

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

Viral Video: आकाश अंबानी ने फोटोग्राफर्स को दी वार्निंग- अच्छा फोटो छापना!

इस वीडियो में कार्तिक आर्यन करीना के लिए फिल्म 'तुम्हारी सुलु (2017)' के गाना बन जा तू मेरी रानी... पर लिपसिंक करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं, करीना उनका यह अंदाज देख शरमा रही हैं. 

Viral Video: दादी के साथ इस एक्ट्रेस ने जमकर लगाए ठुमके, दोनों की जुगलबंदी देख कहेंगे OMG!
टिप्पणियां

कुछ यूजर्स ने कार्तिक-करीना की केमिस्ट्री को पसंद किया, जबकि कुछ लोगों को अभिनेता का यह अंदाज पसंद नहीं आया. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, "वह पहले से ही पटौदी की रानी (बेगम) मल्लिका है, सैफ को पता चलेगा तो भाई मार पड़ेगी." एक अन्य यूजर्स ने करीना के बेटे तैमूर अली खान का नाम जोड़ते हुए कमेंट में लिखा, "शर्म नहीं आती तैमूर की मम्मी को रानी बनाते हुए."

कमेंट में एक यूजर लिखते हैं, "ऐसे कैसे बन जाए तुम्हारी रानी, उसके राजा घर पर बैठे हैं." एक दूसरे यूजर ने लिखा, "करीना पहले से ही रानी हैं किसी ओर की, उनको रानी मत बनाओ."

VIDEO: कार्तिक आर्यन से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement