NDTV Khabar

कार्तिक आर्यन ने मां की गोद में लेटकर कुछ यूं किया आराम, फैन्स ने कहा- 'मम्मी का लाडला बेटा...'

'प्यार का पंचनामा' और 'सोनू की टीटू की स्वीटी' फिल्म से धमाल मचा चुके कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'लुका छुपी' (Luka Chuppi) के प्रमोशन में बिजी हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कार्तिक आर्यन ने मां की गोद में लेटकर कुछ यूं किया आराम, फैन्स ने कहा- 'मम्मी का लाडला बेटा...'

कार्तिक आर्यन अपनी मां के गोद में आराम करते हुए

खास बातें

  1. कार्तिक आर्यन ने पोस्ट की फोटो
  2. मां के संग बिताया समय
  3. खुद लिखा- गुड्डू का संडे
नई दिल्ली:

'प्यार का पंचनामा' और 'सोनू की टीटू की स्वीटी' फिल्म से धमाल मचा चुके कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'लुका छुपी' (Luka Chuppi) के प्रमोशन में बिजी हैं. टाइम निकाल कर संडे के दिन कार्तिक आर्यन अपनी मां के साथ बिताना पसंद करते हैं. इसकी एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रविवार को कार्तिक आर्यन ने पोस्ट की. जिसमें वह अपनी मां की गोद में लेटे हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो के साथ कार्तिक आर्यन ने कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा, 'गुड्डू का संडे'. यह देखकर समझ आता है कि 'लुका छुपी' (Luka Chuppi) फिल्म में गुड्डू का किरदार निभा रहे कार्तिक आर्यन को खाली टाइम में मम्मी के साथ समय बिताना बेहद पसंद है.

सलमान खान की 'भारत' ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, 2 करोड़ 90 लाख बार देखा गया Video


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन (Kriti Senon) की फिल्म 'लुका छुपी' (Luka Chuppi) का ट्रेलर तीन दिन पहले रिलीज हुआ. इस ट्रेलर में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन (Kriti Senon) की शादी को लेकर कुछ ऐसी धमाचौकड़ी मचती है कि हंसने पर मजबूर हो जाएंगे. ट्रेलर में कृति से कार्तिक आर्यन शादी करना चाहते हैं, लेकिन कुछ ऐसा बवाल मचता है कि शादी में 'लुका छुपी' देखने को मिलती है. यही वजह है कि इस फिल्म का नाम भी 'लुका छुपी' (Luka Chuppi) रखा गया है. फिल्म के डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर (Laxman Utekar) हैं.

अमृता राव को नहीं पसंद ऑनस्क्रीन लव-मेकिंग सीन, बोलीं- 'पर्दे पर ऐसा करने के लिए...'

 

टिप्पणियां

'लुका छुपी' (Luka Chuppi) फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन (Kriti Senon) के अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और विनय पाठक भी इस फिल्म से धमाल मचा रहे हैं. बुधवार को जब कार्तिक आर्यन ने फिल्म का पोस्टर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया था तो उन्होंने लिखा, 'पकड़े जाएंगे या देंगे सबको चकमा?' इस लाइन से यह समझ आ रहा है कि कार्तिक-कृति या तो सीक्रेट रोमांस कर रहे हैं या फिर कुछ और... फिलहाल यह तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement