Karwa Chauth 2019: करवा चौथ पर दिखना है सबसे खूबसूरत, इस बॉलीवुड स्टाइल में करें श्रृंगार- देखें Video

Karwa Chauth: करवा चौथ (Karwa Chauth Vrat) का दिन हर सुहागिनों के लिए सबसे खास होता है. इस दिन सभी सुहागिन महिलाएं अपनी पति की लंबी आयु के लिए व्रत करती हैं. फास्ट के अलावा करवा चौथ पर महिलाएं सोलाह श्रृंगार भी करती हैं.

Karwa Chauth 2019: करवा चौथ पर दिखना है सबसे खूबसूरत, इस बॉलीवुड स्टाइल में करें श्रृंगार- देखें Video

करवा चौथ (Karwa Chauth) पर बॉलीवुड स्टाइल में करें सोलाह श्रृंगार

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के शानदार अंदाज
  • करवा चौथ पर बॉलीवुड स्टाइल में करें सोलाह श्रृंगार
  • वायरल हो रहे हैं वीडियो और फोटो
नई दिल्ली:

करवा चौथ (Karwa Chauth Vrat) के दिन पत्नी पतियों के लिए व्रत रखती हैं, और बहुत ही खास अंदाज में तैयार भी होती हैं. करवा चौथ के दिन पत्नियां पति की लंबी आयु के लिए व्रत करती हैं. फास्ट के अलावा करवा चौथ पर महिलाएं सोलाह श्रृंगार भी करती हैं, क्योंकि पूजा के दौरान इसका काफी महत्व होता है. वैसे तो सभी महिलाएं चाहती हैं कि वह करवा चौथ के दिन सबसे सुंदर दिखें, इसके लिए वह व्रत के पहले से ही तैयारियां करनी शुरू कर देती हैं. कई महिलाओं की विश होती है कि वह करवा चौथ (Karwa Chauth) पर बिल्कुल बॉलीवुड एक्ट्रेस के स्टाइल में सजें और उन्हीं जैसी दिखें. ऐसे में वीडियो और फोटो के जरिये जानें किस तरह बॉलीवुड स्टाइल में हों तैयार. 

ऋतिक रोशन की 'वॉर' ने 15वें दिन भी मचाया धमाल, बॉक्स ऑफिस पर बनाया नया रिकॉर्ड


इस टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) को देखकर न केवल आसानी से शानदार मेकअप किया जा सकता है, बल्कि खूबसूरत हेयरस्टाइल भी बना सकती हैं. वीडियो के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस की कई फोटो भी खूब वायरल हो रही है, जिसमें उनका पारंपरिक अंदाज काफी खूबसूरत लग रहा है. जैसे पिंक लहंगे में सोनम कपूर का ट्रेडिश्नल लुक करवा चौथ (Karwa Chauth) जैसे त्योहार पर अपनाने के लिए काफी अच्छा है. सोनम कपूर के अलावा महिलाएं दीपिका पादुकोण के स्टाइल में भी त्योहार के लिए तैयार हो सकती हैं. 

गौतम कुमार झा बनें 'KBC 11' के तीसरे करोड़पति, बीवी ने किया था शो में आने के लिए प्रेरित...

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने की ट्रैक्टर की सवारी, पीछे लग गई लोगों की भारी भीड़- Video हुआ वायरल

इतिहास में पहली बार इंडियन रेलवे ने फिल्म 'हाउसफुल 4' के लिए 'प्रमोशन ऑन व्हील्स' किया शुरू

Newsbeep

बता दें कि करवा चौथ के व्रत (Karwa Chauth Vrat) की पूजा के दौरान 16 श्रृंगार से सजना शुभ होता है. इस 16 श्रृंगार में सिंदूर, मंगलसूत्र, बिंदी, मेहंदी, लाल जोड़ा, काजल, नथनी, कर्णफूल, पायल, मांग टीका जैसे 16 सामान शामिल होते हैं. सुहाग की इन्हीं 16 चीज़ों से सजकर महिलाएं चांद की पूजा करती हैं और अपना व्रत खोलती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...