Katrina Kaif ने 'माशा अल्लाह' सॉन्ग पर यूं किया बेली डांस, खूब वायरल हो रहा Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का यह थ्रोबैक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. देखें वायरल Video

Katrina Kaif ने 'माशा अल्लाह' सॉन्ग पर यूं किया बेली डांस, खूब वायरल हो रहा Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का जोरदार धमाका

नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) उन एक्ट्रेस में से हैं, जो किसी न किसी वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. कैटरीना कैफ अपने काम के साथ-साथ अपने अंदाज के लिए भी खूब जानी जाती हैं. कैटरीना कैफ को बॉलीवुड की मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेस में भी गिना जाता है. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का अब एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो 'माशा अल्लाह' (Masha Allah) सॉन्ग पर बेली डांस (Belly Dance) करती नजर आ रही हैं.  कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Video) का यह थ्रोबैक वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

दिवाली पर पिता ऋषि कपूर को याद करके इमोशनल हुईं रिद्धिमा कपूर, थ्रोबैक फोटो शेयर कर लिखा- मिस यू पापा

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का भले ही यह पुराना डांस वीडियो हो, लेकिन यह लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो को फिल्मफेयर ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. एक्ट्रेस का यह वीडियो फिल्मफेयर अवॉर्ड समारोह से जुड़ा है, जहां उन्होंने 'माशा अल्लाह' (Masha Allah) सॉन्ग पर परफॉर्म किया था. इस वीडियो में कैटरीना कैफ का डांस और उनकी एनर्जी देखने लायक है. इसके साथ ही वीडियो में एक्ट्रेस का लुक भी जबरदस्त लग रहा है. 

शिल्पा शेट्टी दिवाली पर बना रही थीं रंगोली, तभी बेटे की बात सुनकर हंस पड़ी और फिर... देखें VIDEO

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका अदा करती दिखाई देंगी. इसके अलावा कैटरीना कैफ जल्द ही फोन भूत में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. आखिरी बार कैटरीना कैफ फिल्म भारत में नजर आई थीं. इसमें उन्होंने सलमान खान के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. सलमान खान के साथ फिल्म में कैटरीना कैफ की जोड़ी भी फैंस को खूब पसंद आई थी.