NDTV Khabar

Kedarnath Box Office Collection Day 2: सारा अली खान की एक्टिंग ने लगाए चार चांद, 'केदारनाथ' ने दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

Kedarnath Box Office Report: बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने फिल्म 'केदारनाथ' (Kedarnath) में अपने शानदार एक्टिंग के जरिए सभी दर्शकों को प्रभावित किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Kedarnath Box Office Collection Day 2: सारा अली खान की एक्टिंग ने लगाए चार चांद, 'केदारनाथ' ने दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

Kedarnath Box Office Collection Day 2: सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत

खास बातें

  1. 'केदारनाथ' की दूसरे दिन भी कमाई अच्छी
  2. सारा अली खान ने की शानदार एक्टिंग
  3. नहीं मिल सके अच्छे रिव्यू
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने फिल्म 'केदारनाथ' (Kedarnath) में अपने शानदार एक्टिंग के जरिए सभी दर्शकों को प्रभावित किया है. सारा के चेहरे के एक्सप्रेशन से मालूम पड़ता है कि वह अपनी एक्टिंग के प्रति काफी ईमानदार रहीं. हालांकि पहले दिन अच्छी कमाई से शुरुआत करने वाली फिल्म 'केदारनाथ' ने दूसरे दिन ने शानदार कलेक्शन किया है. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 7.25 करोड़ की कमाई की. बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने दूसरे दिन लगभग 9.75 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Kedarnath Box Office Collection Day 2) कर डाला है. सारा अली खान (Sara Ali Khan) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की 'केदारनाथ (Kedarnath)' को अभिषेक कपूर (Abhishek Kapoor) ने डायरेक्ट किया है.

रजनीकांत की 'Robot 2.0' देश की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म, अब तक कमाए इतने करोड़


 


'केदारनाथ' को खराब रिव्यू के बावजूद फिल्म को अच्छी शुरुआत मिली. 'केदारनाथ (Kedarnath)' सारा अली खान (Sara Ali Khan) की डेब्यू फिल्म है और फिल्म में सैफ अली खान-अमृता सिंह की बिटिया की एक्टिंग काफी अच्छी है. 'केदारनाथ (Kedarnath)' एक प्रेम कहानी है जो उत्तराखंड की वादियों में रची गई है. फिल्म की केदारनाथ धाम की है, और इसमें केदारनाथ त्रासदी भी आती है, और फिल्म में उसका काफी महत्व भी है. लेकिन कमजोर कहानी की वजह से सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की एक्टिंग भी खास असर नहीं डाल पाती है. फिल्म को बहुत ही खराब रिव्यू में मिले हैं. लेकिन फिल्म की ओपनिंग को अच्छा माना जा सकता है. 

देखें Video-

हीरा कारोबारी की हत्या में टीवी अभिनेत्री 'गोपी बहू' पुलिस हिरासत में, एक राजनेता गिरफ्तार

'केदारनाथ (Kedarnath)' को लगभग 2,000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है, और इसका बजट लगभग 35 करोड़ रु. बताया जाता है. इस तरह सारा अली खान ( Sara Ali Khan) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर प्रॉफिट में जाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी होगी. लेकिन 'केदारनाथ' का सफर आसान नहीं है क्योकि रजनीकांत की '2.0' का बॉक्स ऑफिस पर कहर जारी है.

टिप्पणियां

रजनीकांत की फिल्म आठ दिन के अंदर 500 करोड़ रु. के आंकड़े को पार कर चुकी है और इसकी तूफान अब भी जारी है. ऐसे में 'केदारनाथ' को पैर जमाने के लिए बहुत मेहनत करनी होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement