NDTV Khabar

Kesari Trailer: अक्षय कुमार की 'केसरी' के डायलॉग हुए वायरल, Twitter पर यूं बनें Memes

Kesari Trailer: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी (Kesari)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. अक्षय कुमार की 'केसरी' की 21 सिख सैनिकों की 10,000 अफगानी घुसपैठियों से जंग की कहानी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Kesari Trailer: अक्षय कुमार की 'केसरी' के डायलॉग हुए वायरल, Twitter पर यूं बनें Memes

Kesari Trailer: अक्षय कुमार की 'केसरी' के डायलॉग पर यूं बन रहे Memes

खास बातें

  1. 'केसरी' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  2. सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित है फिल्म
  3. होली के मौके पर 21 मार्च को होगी रिलीज
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी (Kesari)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. अक्षय कुमार की 'केसरी (Kesari Trailer)' की 21 सिख सैनिकों की 10,000 अफगानी घुसपैठियों से जंग की कहानी है, और सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के इस ट्रेलर को काफी पसंद भी किया जा रहा है. अक्षय कुमार की 'केसरी' के डायलॉग काफी पसंद किए जा रहे हैं, और सोशल मीडिया पर तो इन डायलॉग को लेकर लोग तरह-तरह के Memes बना रहे हैं. दिलचस्प यह है कि 'केसरी' से जुड़े Memes में पाकिस्तान, क्रिकेट और नोटबंदी जैसे मुद्दों को लाया जा रहा है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने ट्विटर एकाउंट पर ट्रेलर को रिलीज किया था. 'केसरी' के ट्रेलर को यूट्यूब पर भी जोरदार रिस्पॉन्स मिल रहा है.

 


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'केसरी (Kesari)' सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित है. 'केसरी' में अक्षय कुमार के अपॉजिट बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) नजर आएंगी. 'केसरी' होली के मौके पर 21 मार्च  को रिलीज होगी. करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस 'धर्मा' के बैनर तले अक्षय कुमार की 'केसरी' को बनाया गया है. 'केसरी (Kesari)' का निर्देशन अनुराग सिंह ने किया है. 1897 में ब्रिटिश भारतीय सेना की एक छोटी सी टुकड़ी और अफगान सेना के बीच हुए बैटल ऑफ़ सारागढ़ी (सारागढ़ी का युद्ध ) पर फिल्म आधारित है. 'केसरी' को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर Memes आ रहे हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'केसरी (Kesari)' में उनका जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा. 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement