केजीएफ सुपरस्टार यश के बर्थडे पर उनकी पत्नी और बेटी ने मिलकर बनाया केक, Video हुआ वायरल

केजीएफ (KGF) स्टार यश (Yash) के बर्थडे पर उनकी पत्नी (Radhika Pandit) और बेटी ( Ayra) ने उन्हें खास सरप्राइज दिया है. देखें Video

केजीएफ सुपरस्टार यश के बर्थडे पर उनकी पत्नी और बेटी ने मिलकर बनाया केक,  Video हुआ वायरल

केजीएफ सुपरस्टार यश के जन्मदिन का देशभर में मनाया गया जश्न

नई दिल्ली:

केजीएफ (KGF) स्टार यश (Yash) जो आज अपना जन्मदिन मना रहे है, वह अपने गहन और दमदार पहुंच के साथ सुपरस्टार बन गए है. इतना ही नहीं, दक्षिणी क्षेत्र में सुपरस्टारडम का आनंद लेने वाले यश अब एक अखिल भारतीय स्टार बन गए है. इस बार अभिनेता 2 साल के बाद अपना जन्मदिन मना रहे हैं, ऐसे में प्रशंसकों का उत्साह अपने चरम पर है. उनके जन्मदिन के अवसर पर, प्रशंसकों द्वारा देशभर में उनके जन्मदिन का जश्न मनाया जा रहा है. यह जश्न सिर्फ उनकी जन्मभूमि दक्षिण तक सीमित नहीं है, बल्कि उत्तर भारत से भी सुपरस्टार यश को बेशुमार प्यार मिल रहा है. इस मौके पर उनकी पत्नी (Radhika Pandit) और बेटी ( Ayra) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. 

दीपिका पादुकोण की 'छपाक' पर बोलीं कंगना रनौत, 'इस फिल्म से हर उस व्यक्ति के मुंह पर तमाचा पड़ेगा, जो...'

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि  केजीएफ (KGF) स्टार यश (Yash) के बर्थडे पर उनकी पत्नी (Radhika Pandit) और बेटी ( Ayra) केक बना रही हैं. यह वीडियो लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है. पिछले कुछ वर्षों से, उनकी फिल्म रिलीज से लेकर त्योहार समारोह और उनके जन्मदिन पर प्रशंसक हमेशा उन्हें देखने और उनके साथ समय बिताने के लिए तत्पर रहें है.  वही, इस बार विश्व रिकॉर्ड स्थापित करते हुए, 216 फीट कटआउट इंस्टॉलेशन से लेकर आज प्रशंसकों द्वारा 5000 किलोग्राम का केक काटा जाएगा, जो प्रशंसकों के बीच उनकी दीवानगी को साबित करता है.

दीपिका पादुकोण के JNU दौरे से कई ट्विटर यूजर्स हुए नाराज, कही यह बात...

युवा स्टार के लिए इस तरह का प्यार अभूतपूर्व है जो दुनिया को दिखाता है कि रॉकिंग स्टार यश (Yash) अब एक आइकन बन गए है. एक प्रतिष्ठित, रिकॉर्ड-ब्रेकिंग स्टार के लिए यह एक परफेक्ट रिकॉर्ड-ब्रेकिंग सेलिब्रेशन है. पिछले एक दशक से यश अपने प्रशंसकों के साथ अपना जन्मदिन मना रहे हैं. आज के दिन अपने पसंदीदा सुपरस्टार की झलक पाने के लिए हज़ारों की संख्या में प्रशंसक उनके घर के आस-पास इकठ्ठा होते है. इसके अलावा, हर साल आज के दिन हजारों केक काटे जाते हैं, और उनके प्रशंसकों के लिए मिलने-मिलाने का सेशन भी आयोजित किया जाता है. 

बॉलीवुड डायरेक्टर का Tweet हुआ वायरल, बोले- 'यह देश लूटने का सही समय है...'

पिछले साल, अभिनेता के एक कट्टर प्रशंसक ने आत्महत्या कर ली थी जिस वजह से यश ने बीते साल अपना जन्मदिन नहीं मनाया था. इस साल भी जब वह 'केजीएफ 2' की शूटिंग में व्यस्त थे, तब सेलिब्रेशन नदारद था. हालांकि, इस बार देश भर से अभिनेता के प्रशंसक उनके जन्मदिन के उपलक्ष्य में 'रॉकिंग हब्बा' नामक इवेंट के लिए एक साथ एकत्र हुए है. 'केजीएफ: चैप्टर 2' के निर्माताओं द्वारा फर्स्ट-लुक पोस्टर जारी करने के बाद, सुपरस्टार यश एक घरेलू नाम बन गए है. नए पोस्टर में, यश को कोलार गोल्ड फील्ड्स में कड़ी मेहनत करने वाले लोगों के एक गिरोह का नेतृत्व करते देखा गया था. यश का जन्मदिन प्रशंसकों के बीच उनकी दीवानगी का सबूत है.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...