Viral Video: कियारा आडवाणी ने 'सौदा खरा-खरा' गाने पर किया जोरदार डांस, शादी का वीडियो हुआ वायरल

Viral Video: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पंजाबी गानों पर डांस कर रही हैं.

Viral Video: कियारा आडवाणी ने 'सौदा खरा-खरा' गाने पर किया जोरदार डांस, शादी का वीडियो हुआ वायरल

Viral Video: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने मचाई धूम

खास बातें

  • कियारा आडवाणी ने किया धमाकेदार डांस
  • 'सौदा खरा-खरा' गाने पर किया डांस,
  • खूब वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपनी फिल्मों से इन दिनों खूब धमाल मचा रही हैं. साथ ही वो उन एक्ट्रेस में से हैं जो सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का एक डांस वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस वीडियो में वो पंजाबी सॉन्ग 'सौदा खरा-खरा' पर डांस कर रही हैं. उन्होंने करीना कपूर के भाई बॉलीवुड एक्टर अरमान जैन (Armaan Jain) की शादी के रिसेप्शन में ये डांस परफर्मेंस किया. बता दें कि अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा बीते तीन फरवरी को शादी के बंधन में बंधे थे. इस शादी की पार्टी में आदर जैन और तारा सुतारिया ने भी जमकर डांस किया. 

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के होली सॉन्ग का धमाल, बार-बार देखा जा रहा Video

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के इस डांस वीडियो को वूम्पला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को 27 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि अरमान जैन की शादी में करीना कपूर और करिश्मा कपूर ने भी जमकर डांस किय था. बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'इंदु की जवानी' (Indu Ki Jawani) की शूटिंग पूरी कर ली है. जिसका वीडियो और फोटो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया था. वीडियो में वह फिल्म के सभी कलाकारों और यूनिट के सदस्यों के साथ केक काटती नजर आ रही थीं.

Rose Day 2020: लोग कांटों से बच के चलते हैं, मैंने फूलों से जख्म...फूल नहीं शायरी से जीतें Valentine का दिल

बता दें कि  कियारा आडवाणी (Kiara Advani) 'भूल भुलैया 2' के अलावा वे अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब' में भी साथ दिखेंगी, जो 2020 में ईद के मौके पर रिलीज हो सकती है. बता दें कि कियारा आडवाणी ने तेलुगू फिल्म 'भारत आने नेनू' से भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इस फिल्म में वह साउथ के दिग्गज एक्टर महेश बाबू के साथ नजर आई थीं. हाल ही में शाहिद कपूर के साथ फिल्म 'कबीर सिंह' से कियारा आडवाणी को काफी लोकप्रियता मिली थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...