NDTV Khabar

Krishna Raj Kapoor: सास के अंतिम दर्शन के लिए नहीं पहुंच पाईं नीतू कपूर, याद में लिखी यह बात

अपनी सास कृष्णा राज कपूर (Krishna Raj Kapoor) की अंत्येष्टि में न पहुंच सकीं अभिनेत्री नीतू कपूर (Neetu Kapoor) का कहना है कि उनकी (कृष्णा) हमेशा उनके दिल में खास जगह रहेगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Krishna Raj Kapoor: सास के अंतिम दर्शन के लिए नहीं पहुंच पाईं नीतू कपूर, याद में लिखी यह बात

कृष्णा राज कपूर को बहू नीतू कपूर ने बताया सबसे अच्छा दोस्त

खास बातें

  1. कृष्णा राज कपूर का निधन
  2. नहीं पहुंच पाए ऋषि कपूर और नीतू कपूर
  3. अमेरिका में इलाज करा रहे हैं ऋषि कपूर
नई दिल्ली:

दिवंगत अभिनेता राज कपूर की पत्नी और ऋषि कपूर की मां कृष्णा राज कपूर का निधन सोमवार सुबह मुंबई के एक अस्पताल में हुआ. अपनी सास कृष्णा राज कपूर (Krishna Raj Kapoor) की अंत्येष्टि में न पहुंच सकीं अभिनेत्री नीतू कपूर (Neetu Kapoor) का कहना है कि उनकी (कृष्णा) हमेशा उनके दिल में खास जगह रहेगी. नीतू अपने पति ऋषि कपूर के साथ उनके इलाज के लिए अमेरिका में हैं, इसलिए वह सोमवार को कृष्णा की अंत्येष्टि में शामिल नहीं हो सकीं.

Krishna Raj Kapoor: राज कपूर की पत्नी का निधन, पोती समेत इन सितारों ने दी कृष्णा राज कपूर को श्रद्धांजलि

उन्होंने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर कृष्णा के साथ उनकी एक तस्वीर साझा करते हुए कहा, "उनका मेरे जीवन पर बड़ा प्रभाव रहा है. मैं उनकी सौम्यता, बुद्धिमता, उदारता और गर्मजोशी की प्रशंसक हूं. वह हमेशा मेरे दिल में रहेंगी. उनके जैसा कोई नहीं है. सबसे अच्छी इंसान, प्यारी, सबसे अच्छी दोस्त."


कृष्णा राज कपूर के अंतिम संस्कार में पिता का सहारा बनीं करीना कपूर, अमिताभ-आमिर समेत पहुंचे ये सितारे
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

कृष्णा राज कपूर का निधन: अमिताभ बच्चन से करीना-सैफ तक, अंतिम दर्शन में पहुंचे सितारे

बताते चलें कि, नीतू कपूर और कृष्णा राज कपूर के बीच गहरा रिश्ता था और वे अक्सर छुट्टियों पर साथ यात्रा करती थीं. अभिनेत्री ने जुलाई में पेरिस में अपने परिवार के साथ अपना जन्मदिन मनाया था, जिसमें कृष्णा, ऋषि और उनके बच्चे रणबीर और रिद्धिमा कपूर साहनी, दामाद भारत साहनी और भतीजी समारा भी शामिल हुए थे.
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

ऋषि कपूर इलाज के लिए हुए अमेरिका रवाना, लिखा- चिंता न करें, फिल्में करते हुए 45 साल हो गए...
टिप्पणियां

बताते चलें कि, शनिवार (29 सितंबर) को ऋषि कपूर  इलाज के लिए अमेरिका गए थे और दो दिन बाद उनकी मां ने दुनिया से अलविदा कह दिया. अमेरिका जाने से पहले ऋषि कपूर ने ट्वीट कर लिखा, "नमस्कार मैं अपने काम से कुछ समय के लिए ब्रेक लेकर इलाज कराने के लिए अमेरिका जा रहा हूं. मैं अपने सभी प्रशंसकों से चिंता नहीं करे और बिना मतलब कयास या अटकलें नहीं लगाने का आग्रह करता हूं. मुझे फिल्में करते हुए 45 से अधिक साल हो गए हैं. मैं जल्द लौटूंगा."
 


कपूर ने लिखा था कि कुछ इलाज कराने के लिए अमेरिका जाने को वह काम से कुछ समय के लिए अवकाश ले रहे हैं. वह 45 साल से अधिक वक्त से फिल्मों में काम कर रहे हैं. लगातार काम में जुटे रहने से ‘थकान’ होना स्वाभाविक बात है. अमेरिका पहुंचते ही ऋषि कपूर को मां के निधन की दुखद खबर मिली. कृष्णा राज कपूर के अंतिम संस्कार में कपूर खानदान के अलावा तमाम बॉलीवुड सितारे शामिल हुए थे. लेकिन ऋषि कपूर, नीतू कपूर और उनके बेटे रणबीर कपूर अंतिम यात्रा में शामिल नहीं हो पाए.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... 'तानाजी' कर रही तूफानी कमाई, सैफ अली खान बोले-फिल्म में मेरा किरदार...

Advertisement