कृष्णा श्रॉफ ने बॉयफ्रेंड संग Photo की शेयर, तो टाइगर श्रॉफ ने किया कमेंट- Poor Guy...

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ फोटो शेयर किए हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहे हैं. इस पर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने दिलचस्प कमेंट भी किया है.

कृष्णा श्रॉफ ने बॉयफ्रेंड संग Photo की शेयर, तो टाइगर श्रॉफ ने किया कमेंट- Poor Guy...

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने बॉयफ्रेंड के साथ फोटो की शेयर

खास बातें

  • कृष्णा श्रॉफ ने शेयर की बॉयफ्रेंड के साथ फोटो
  • टाइगर श्रॉफ ने किया कमेंट
  • कृष्णा श्रॉफ की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की बेटी और एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ यूं तो फिल्म इंडस्ट्री से कोसों दूर हैं लेकिन वह अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. कृष्णा श्रॉफ की उनके बॉयफ्रेंड के साथ एक बार फिर फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है. एक इंटरव्यू के दौरान कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने खुलासा किया था कि वह बास्केट बॉल प्लेयर इबन ह्यमस (Eban Hyams) को डेट कर रही हैं. इबन ह्यमस टाइगर श्रॉफ के काफी अच्छे दोस्त हैं. एक बार फिर उनकी फोटो खूब वायरल हो रही हैं, इन तस्वीरों में कृष्णा अपने बॉयफ्रेंड के साथ क्वालिटी टाइम बिताती नजर आ रही हैं. 

काजोल ने अजय देवगन और सैफ अली खान को बताया, 'धोखेबाज'- अब कर दिया Tweet डिलीट

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff Bikini Photo) ने इन फोटो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए शेयर किया है. इन तस्वीरों में कृष्णा अपने बॉयफ्रेंड के साथ समय बिता रही हैं. यूं तो कृष्णा और इबन ह्यमस के इन फोटो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं, लेकिन एक्टर टाइगर श्रॉफ का कमेंट सबका ध्यान खूब खींच रहा है. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने कृष्णा और इबन के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "इबन, बेचारा."

trtd660o

एकता कपूर ने 'नागिन 5' के लिए स्विमिंग पूल में लिया ऑडिशन, धमाकेदार वीडियो हुआ वायरल

Nirvana state of mind. ????

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff) on

वहीं, कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने बॉयफ्रेंड के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, "हमेशा मुझे हंसाता है, अपने बेस्ट फ्रेंड से मिलना बहुत अच्छा लगता है." वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कृष्णा और इबन जुहू के एक रेस्टोरेंट में मिले थे और दोनों एक दूसरे को करीब 4 महीनों से डेट कर रहे हैं. अपने इंटरव्यू में कृष्णा श्रॉफ ने बताया था कि उनकी मम्मी आयशा भी इबन से मिल चुकी हैं. यह पहली बार नहीं है जब कृष्णा ने इबन (Eban Hyams) के साथ अपनी फोटो साझा की हो. इससे पहले भी वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...