एकता कपूर ने 'नागिन 5' के लिए स्विमिंग पूल में लिया ऑडिशन, धमाकेदार वीडियो हुआ वायरल

एकता कपूर (Ekta Kapoor) 'नागिन 5 (Naagin 5)' के लिए स्विमिंग पूल में ऑडिशन लेती नजर आ रही हैं. एकता कपूर के इस वीडियो ने लोगों का खूब ध्यान खींचा है, साथ ही लोग इसपर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

एकता कपूर ने 'नागिन 5' के लिए स्विमिंग पूल में लिया ऑडिशन, धमाकेदार वीडियो हुआ वायरल

एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने 'नागिन 5' (Naagin 5) के लिए स्विमिंग पूल में लिया ऑडिशन

खास बातें

  • एकता कपूर ने नागिन 5 के लिए स्विमिंग पूल में लिया ऑडिशन
  • स्विमिंग पूल में अनिता हसनंदानी और करिश्मा तन्ना के साथ आईं नजर
  • एकता कपूर का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

टीवी का धमाकेदार शो 'नागिन 4' (Naagin 4) इन दिनों खूब धमाल मचा रहा है. इस बार नागिन में न सिर्फ दर्शकों को अलग तरह के किरदार देखने को मिल रहे हैं, बल्कि कहानी भी अलग देखने को मिली है. इस बार 'नागिन 4' में जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और निया शर्मा (Nia Sharma) नागिन के किरदार में दिखाई दे रही हैं. इससे इतर हाल ही में नागिन से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) 'नागिन 5' के लिए स्विमिंग पूल में ऑडिशन लेती नजर आ रही हैं. एकता कपूर के इस वीडियो ने लोगों का खूब ध्यान खींचा है, साथ ही लोग इस पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

तैमूर की बहन इनाया खेमू की क्यूटनेस फिर बनी सुर्खियां, अपने हाथ से जानवर को खाना खिलाती आईं नजर

एकता कपूर (Ekta Kapoor) के इस वीडियो ने देखते ही देखते धमाका मचा दिया है. बता दें कि पूल में एकता कपूर एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit), करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) और अनीता हसनंदानी (Anita Hasnandani) के साथ मस्ती कर रही हैं. पूल में ही रहते हुए तीनों एक्ट्रेस 'नागिन'  (Naagin) गाने पर डांस करने लगती हैं, जिसपर एकता कपूर कहती हैं कि वह नागिन 5 के लिए ऑडिशन ले रही हैं. एकता कपूर का यह धमाकेदार वीडियो खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि इन दिनों शो की प्रोड्यूसर यानी एकता कपूर अनिता हसनंदानी, रिद्धिमा पंडित, करिश्मा तन्ना और विकास गुप्ता के साथ छुट्टियां बिता रही हैं.

सुहाना खान ने कुछ इस तरह सेलिब्रेट किया नया साल, अनन्या पांडे भी साथ आईं नजर...देखें Photos

वहीं  'नागिन' (Naagin) की बात करें तो इसके हर सीजन को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. इन दिनों 'नागिन 4' भी अपने किरदार और कंटेंट को लेकर टीवी की दुनिया में छाया हुआ है. इसके अलावा एकता कपूर (Ekta Kapoor) को लेकर एक खबर थी कि उन्होंने ड्रीम गर्ल की सक्सेस से खुश होकर फिल्म के डायरेक्टर राज शांडिल्य को शानदार लग्जरी कार गिफ्ट की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...