सुहाना खान ने कुछ इस तरह सेलिब्रेट किया नया साल, अनन्या पांडे भी साथ आईं नजर...देखें Photos

शाहरुख (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अपने दोस्तों संग पार्टी करती आईं नजर, अनन्या पांडे भी दिखीं साथ...देखें Photos

सुहाना खान ने कुछ इस तरह सेलिब्रेट किया नया साल, अनन्या पांडे भी साथ आईं नजर...देखें Photos

सुहाना खान (Suhana Khan) अपने दोस्तों संग यूं न्यूईयर सेलिब्रेट करती आईं नजर

खास बातें

  • सुहाना खान दोस्तों के साथ यूं न्यूईयर सेलिब्रेट करती आईं नजर
  • अनन्या पांडे और आर्यन खान भी थे साथ में मौजूद
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बिटिया सुहाना खान अब न्यूयॉर्क से अपने परिवार और दोस्तों के साथ न्यूईयर सेलिब्रेट करने के लिए वापस आ गई हैं. यूं ते सुहाना खान (Suhana Khan) सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहतीं, लेकिन उनके फोटो और वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल होते रहते हैं. अब सुहाना खान के कुछ फोटो इंटरनेट पर छाए हुए हैं. जिनमें वह अपने पुराने दोस्तों के साथ नया साल कुछ अलग ही अंदाज में सेलिब्रेट करती नजर आ रही हैं. इन फोटो में सुहाना के साथ अनन्या पांडे (Ananya Panday) और आर्यन खान (Aryan Khan) भी नजर आ रहे हैं. 

Dabangg 3 Box Office Collection Day 11: सलमान खान की 'दबंग 3' ने दूसरे हफ्ते में किया धमाका, कमा डाले इतने करोड़

new year, no new friends #2020 #family

A post shared by Ananya (@ananyapanday) on

Squad #suhanakhan

A post shared by SUHANA KHAN (@suhanakhan__fb) on


सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही इन फोटो को बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट द्वारा शेयर किया है. एक्ट्रेस ने इन फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "नये साल में, कोई नया दोस्त नहीं." एक्ट्रेस के इन फोटो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें, सुहाना खान (Suhana Khan) के फैन क्लब ने भी कई फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की हैं. 

Good Newwz Box Office Collection Day 4: अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' ने चौथे दिन भी मचाया तहलका, कमाए इतने करोड़

Alibag diaries #suhanakhan

A post shared by SUHANA KHAN (@suhanakhan__fb) on


सुहाना खान (Suhana Khan) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की इन फोटो को देख कर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि सभी दोस्त मिलकर साथ में कितनी मस्ती कर रहे हैं. बता दें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने इसी साल अपनी ग्रेजुएशन पूरी की है. लेकिन वह अपनी आगे की पढ़ाई पूरी करने के लिए इन दिनों न्यूयॉर्क में रह रही हैं. दूसरे स्टार किड्स की तरह वह भी बॉलीवुड फिल्मों में अपना कदम रखना चाहती हैं, लेकिन उनके पिता शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखेंगी. इन सबके अलावा सुहाना खान अपनी ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल के वजह से भी खूब चर्चा में रहती हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com