तैमूर की बहन इनाया खेमू की क्यूटनेस फिर बनी सुर्खियां, अपने हाथ से जानवर को खाना खिलाती आईं नजर

इनाया खेमू (Inaaya Khemu) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, इसमें वह अपने नन्हे हाथों से जानवर को खाना खिलाती नजर आ रही हैं.

तैमूर की बहन इनाया खेमू की क्यूटनेस फिर बनी सुर्खियां, अपने हाथ से जानवर को खाना खिलाती आईं नजर

इनाया खेमू (Inaaya Khemu) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • इनाया खेमू की क्यूटनेस ने फिर बटोरी सुर्खियां
  • अपने हाथ से जानवर को खाना खिलाती आईं नजर
  • इनाया खेमू का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

सोशल मीडिया सेंसेशन बने तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) अपने अंदाज से तो लोगों का दिल जीतते ही थे, लेकिन अब उनके साथ-साथ उनकी बहन इनाया खेमू (Inaaya Khemu) भी अपनी  क्यूटनेस से सबको इम्प्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. इनाया खेमू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, इसमें वह अपने नन्हे हाथों से जानवर को खाना खिलाती नजर आ रही हैं. खास बात तो यह है कि इतनी छोटी उम्र में जानवर को खाना खिलाते हुए भी इनाया खेमू बिल्कुल भी डरी नजर आ रही हैं. इनाया खेमू का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग वीडियो में उनकी क्यूटनेस को भी काफी पसंद कर रहे हैं. 

सलमान खान की 'दबंग 3' ने दूसरे हफ्ते में किया धमाका, कमा डाले इतने करोड़

इनाया खेमू (Inaaya Khemu) का यह वीडियो खुद उनकी मम्मी सोहा अली खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से शेयर किया है, जिसने देखते ही देखते सबका खूब ध्यान खींचा है. वीडियो में इनाया खेमू व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं. इससे पहले इनाया खेमू अपनी कई फोटो और वीडियो को लेकर भी चर्चा में रह चुकी हैं. बीते क्रिसमस पर सोहा अली खान ने इनाया का एक और वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह मस्ती करती नजर आ रही थीं. 

अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' ने चौथे दिन भी मचाया तहलका, कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड डायरेक्टर ने ट्रोलर्स पर साधा निशाना तो अनुभव सिन्हा बोले- आजकल तो ऑनलाइन...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले इनाया खेमू (Inaaya Khemu) के एक और वीडियो ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इसमें नन्ही इनाया ने जबरदस्त अंदाज में गायत्री मंत्र सुनाया था, जिसे देखकर हर किसी ने उनकी खूब तारीफें की थीं. इनाया खेमू के इस वीडियो को उनके पापा कुणाल खेमू ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया था, जिसपर कुछ ही देर में लाखों व्यूज और कमेंट आ गए थे. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो कुणाल खेमू जल्द ही लूटकेस में नजर आने वाले हैं. उनकी यह फिल्म अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली है.