NDTV Khabar

लता मंगेशकर ने पीएम मोदी को किया फोन, कहा- आपके आने से भारत की छवि बदल गई है

लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से कहा कि आपके आने से देश की छवि बदल गई है और इससे मुझे काफी खुशी मिलती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लता मंगेशकर ने पीएम मोदी को किया फोन, कहा- आपके आने से भारत की छवि बदल गई है

लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने की पीएम मोदी (PM Modi) की तारीफ

नई दिल्ली:

लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से कहा कि आपके आने से देश की छवि बदल गई है और इससे मुझे काफी खुशी मिलती है. लता मंगेशकर ने पीएम मोदी के मासिक रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' (Mann Ki Baat) के दौरान टेलीफोन पर यह बात कही. लता मंगेशकर का शनिवार को 90वां जन्मदिन था. फोन पर हुई इस बातचीत को प्रधानमंत्री के अमेरिका के सप्ताह भर लंबे दौरे पर जाने से पहले रिकॉर्ड किया गया था. पीएम मोदी ने गायिका को उनके जन्मदिवस पर शुभकामनाएं दी.

इस लड़के के रैप से हैरान हुए थे Yo Yo Honey Singh, आप भी देखें धमाकेदार Video

लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने फोन पर बातचीत के दौरान कहा, "प्रणाम, मैंने फोन किया क्योंकि मैं आपके जन्मदिवस पर यात्रा पर रहूंगा. मैंने जाने से पहले सोचा कि मुझे आपको शुभकामनाएं और बधाई देनी चाहिए. मैं आपके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं और आशा करता हूं कि आपका आशीर्वाद हम पर बना रहेगा." लता मंगेशकर ने पीएम मोदी (PM Modi) से उन्हें आशीर्वाद देने के लिए कहा, लेकिन मोदी ने कहा कि वह उनसे उम्र और काम में बड़ी हैं, इसलिए उन्हें(लता) उनको आशीर्वाद देना चाहिए.


जरीन खान ने रेड ड्रेस में यूं ढाया कहर, बार-बार देखा जा रहा Video

लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने कहा, "लोग उम्र बढ़ने के साथ बूढ़े हो जाते हैं. लेकिन उनसे आशीर्वाद लेना हमेशा अच्छा होता है जो अपने महान कार्य के जरिए बड़े हो गए हैं." उन्होंने कहा, "आपके आने से भारत की छवि बदली है और इससे मुझे काफी खुशी मिलती है." पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि गायिका और उनके बीच हुई बातचीत 'एक छोटे भाई की अपनी बड़ी बहन के साथ हुई बातचीत' की तरह थी.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement