LFW 2018: रैम्प पर सानिया मिर्जा ने दिखाई अदाएं, बायोपिक फिल्म को लेकर कही यह बात

भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा का कहना है कि बायोपिक फिल्म को लेकर एक निजी शख्सियत होने के नाते वह अपने जीवन के बारे में बात करने के लिए समय लेंगी.

LFW 2018: रैम्प पर सानिया मिर्जा ने दिखाई अदाएं, बायोपिक फिल्म को लेकर कही यह बात

LFW के चौथे दिन रैम्प पर उतरीं सानिया मिर्जा.

खास बातें

  • लैक्मे फैशन वीक के चौथे दिन रैम्प पर उतरीं सानिया मिर्जा
  • सानिया ने अनवील किया डिजाइनर अनुश्री रेड्डी का ब्राइडल कलेक्शन
  • बायोपिक के लिए खुलकर बात करने में थोड़ा समय लगेगा : सानिया
मुंबई:

मुंबई में चल रहे लैक्मे फैशन वीक 2018 (LFW) के चौथे दिन भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा डिजाइनर अनुश्री रेड्डी के लिए शो-स्टॉपर बनीं.  सानिया ने यहां पिंक 'द नेवी ब्लू ऑफ इंडिया' नाम का ब्राइडल कलेक्शन पेश किया. सानिया को कई लोग बेहतर ड्रेस पहनने वाली खिलाड़ी मानते हैं. इस बारे में सानिया का कहना है कि वह बस वहीं ड्रेस पहनती हैं, जिसमें सहज महसूस करती हैं. उनके लिए यह बात बहुत मायने रखती है. 

शाहिद आफरीदी ने मारा ताना... तो कुछ ऐसे धुन डाला 'मिस्टर सानिया मिर्जा' ने
 

sania mirza

LFW में सानिया मिर्जा.


यह पूछे जाने पर कि क्या आलोचनाओं से वह परेशान होती है, तो उन्होंने कहा, "हमेशा नहीं, लेकिन हम कुछ स्तरों पर सचेत रहते हैं और कई सोशल मीडिया वेबसाइट हैं, जिन पर हम हर दिन जो पहनते हैं उस बारे में बहुत कुछ कहा जाता है. मैं उन्हें कभी-कभी पढ़ती हूं, लेकिन चाहे अच्छा हो या बुरा हो हमेशा दिल पर नहीं लेती."
 
sania mirza

डिजाइनर अनुश्री रेड्डी के लिए रैम्प पर उतरीं सानिया.


भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा का कहना है कि बायोपिक फिल्म को लेकर एक निजी शख्सियत होने के नाते वह अपने जीवन के बारे में बात करने के लिए समय लेंगी. सानिया से जब पूछा गया कि क्या वह बड़े पर्दे पर अपनी जिंदगी के सफर को देखने में सहज हैं तो उन्होंने आईएएनएस को बताया, "इस बारे में काफी बातें हो रही हैं, लेकिन फिलहाल कुछ भी तय नहीं है, लेकिन जब ऐसा होगा..एक निजी शख्स होने के नाते मुझे अपने और अपने जीवन के बारे में खुलकर बात करने में थोड़ा समय लगेगा."

सानिया मिर्जा ने पति से मांगी एक चीज, पाकिस्तानी खिलाड़ी बोला- सॉरी भाभी

करण जौहर के चैट शो में निर्देशक रोहित शेट्टी ने सानिया मिर्जा के ऊपर फिल्म बनाने में दिलचस्पी दिखाई थी. पद्म भूषण से नवाजी जा चुकीं सानिया ने इस बारे में कहा, "मैंने कुछ लोगों को यह बात करते देखा और सुना है कि वे मेरे जीवन पर एक फिल्म बनाना चाहते हैं, लेकिन फिलहाल कुछ भी तय नहीं है. उन लोगों के साथ हमारी बातचीत चल रही है."

राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार से भी सम्मानित की जा चुकीं सानिया से जब पूछा गया कि पर्दे पर कौन उनके किरदार को अच्छे से निभा सकता है तो उन्होंने कहा, "जहां तक मेरे किरदार को निभाने का सवाल है, मुझे लगता है कि यह कई चीजों पर निर्भर है क्योंकि देश में कई बेहतरीन अभिनेत्रियां हैं और मुझे पूरा भरोसा है कि उनमें से अधिकांश किरदार के साथ न्याय कर सकती हैं और किरदार को वास्तव में अच्छे से निभा सकती हैं, तो हमें बस इंतजार करना होगा और देखना होगा."

सानिया मिर्जा की पार्टी से जुड़ी यह 'लत' जानकर हैरान रह जाएंगे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कई खिलाड़ियों पर फिल्में बन चुकी हैं और बन रही हैं. हालिया उदाहरण बैंडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल के ऊपर बन रही फिल्म है. अमोल गुप्ते की इस फिल्म में अभिनेत्री श्रद्धा कपूर नजर आएंगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)