NDTV Khabar

MeToo: यौन उत्पीड़न मामले में इस डायरेक्टर के सपोर्ट में आईं नुसरत भरूचा, कही ये बात

यौन उत्पीड़न का आरोप झेल रहे लव रंजन के समर्थन में आते हुए अदाकारा नुसरत भरूचा ने कहा है कि ऐसा कभी नहीं हुआ कि निर्देशक की वजह से वह असहज हुई हों.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
MeToo: यौन उत्पीड़न मामले में इस डायरेक्टर के सपोर्ट में आईं नुसरत भरूचा, कही ये बात

नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha)

खास बातें

  1. डायरेक्टर लव रंजन पर लगा आरोप
  2. नुसरत भरूचा ने किया सपोर्ट
  3. कही ये बात
नई दिल्ली: यौन उत्पीड़न का आरोप झेल रहे लव रंजन के समर्थन में आते हुए अदाकारा नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) ने कहा है कि ऐसा कभी नहीं हुआ कि निर्देशक की वजह से वह असहज हुई हों. निर्देशक लव रंजन के साथ कई फिल्मों में काम कर चुकीं अदाकारा भरूचा ने शनिवार को कहा कि हाल में जिस तरह की छवि उनके बारे में बनायी गयी है, वह उस तरह के नहीं हैं. एक अखबार के साथ साक्षात्कार में गुमनाम अदाकारा ने कहा है कि ‘प्यार का पंचनामा’ के ऑडिशन पर बुलाए जाने के दौरान रंजन ने उन्हें अपना अंत:वस्त्र उतारने को कहा था. 

#MeToo पर अब 'अंधाधुन' फिल्म के डायरेक्टर ने दिया ये बयान, बोले- 'लोग महिलाओं के इर्द-गिर्द...'

‘प्यार का पंचनामा’ सीरीज, ‘आकाशवाणी’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में रंजन के साथ काम कर चुकीं भरूचा ने ट्विटर पर एक लंबे पत्र में निर्देशक का बचाव किया. भरूचा ने लुक टेस्ट के लिए रंजन के साथ मुलाकात के अपने अनुभवों को याद किया है. उस दौरान उन्हें साफ तौर पर बता दिया गया था कि फिल्म में तीन महिला चरित्र के लिए आम भारतीय नारी से लेकर उन्हें आकर्षक किरदार, सब तरह का फोटो शूट करना होगा.
 
निरहुआ ने देसी स्टाइल में ऐसा डांस, इंटरनेट पर 35 लाख बार देखा जा रहा Video

भरूचा ने कहा, ‘‘उन्होंने कहा कि फिल्म में बिकनी वाला और एक अंतरंग चुंबन का भी दृश्य होगा. इसलिए, अगर वह कर सकती हैं तो वह वापस आएं. अगर मैं नहीं करती तो भी चलता और भविष्य में किसी और चीज पर साथ काम करते.’’ भरूचा ने कहा कि इसके बाद उन्होंने अपने परिवार के साथ चर्चा की और फिल्म निर्माताओं की तरफ से दिखायी गयी ईमानदारी की सराहना की. अदाकारा ने कहा कि असल में उन्होंने किसी भी गलत के खिलाफ आवाज उठाने का उन्हें साहस दिया.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

टिप्पणियां
(इनपुट भाषा से)

अगर आप एनडीटीवी से जुड़ी कोई भी सूचना साझा करना चाहते हैं तो कृपया इस पते पर ई-मेल करें-worksecure@ndtv.com



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement