NDTV Khabar

Loveratri Teaser: नवरात्रि पर मनेगा 'लवरात्रि' का जश्न, कुछ यूं गरबा करते दिखी डेब्यू जोड़ी

सलमान खान की बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा को बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं. आयुष की फिल्म 'लवरात्रि' का टीजर रिलीज हो चुका है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Loveratri Teaser: नवरात्रि पर मनेगा 'लवरात्रि' का जश्न, कुछ यूं गरबा करते दिखी डेब्यू जोड़ी

फिल्म 'लवरात्रि' का एक सीन

खास बातें

  1. रिलीज हुआ 'लवरात्रि' का टीजर
  2. रिलीज हुआ 'लवरात्रि' का टीजर
  3. इसी साल होगी रिलीज
नई दिल्ली: सलमान खान की बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा को बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं. आयुष की फिल्म 'लवरात्रि' का टीजर रिलीज हो चुका है.  फिल्म का सबसे पहला पोस्टर इसी साल 'वेलेन्टाइन डे' पर रिलीज किया गया था. सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंटर पर 'लवरात्रि' का ट्रेलर को रिलीज कर दिया है. गुरुवार की सुबह भी एक ट्वीट करके जानकारी दी. उन्होंने लिखा, ''सिर्फ आपको ये बताने, आज जल्द सुबह बताने आया हूं. 'लवरात्रि' का टीजर 3 बजे रिलीज होगा.'' फिलहाल यह फिल्म गुजरात की पृष्ठभूमि पर निर्मित है. रोमांटिक फिल्म में नवरात्रि के मौके पर नायक-नायिका के बीच उभरते प्यार को दिखाया जाएगा. आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म में को-एक्ट्रेस वरिना हुसैन साथ होंगी.

सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा ने शुरू की शूटिंग, शेयर की 'लवरात्रि' की ये फोटो

देखें Loveratri का टीजर-


फिल्म के पहले पोस्टर से लेकर टीजर रिलीज होने तक सलमान खान के फैन्स का खूब प्यार भी मिल रहा है. 'लवरात्रि' का टीजर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. टीजर में आयुष और वारिना डांडिया करते नजर आ रहे हैं. ये प्रेम कहानी गुजरात की पृष्ठभूमि पर आधारित है. गरबा इस प्रेम कहानी का हिस्सा है, ऐसे में आयुष शर्मा और वरिना हुसैन ने गरबा करते हुए दिखे. दोनों नए कलाकर के बीच नवरात्रि में दिखी प्यार की झलक 'लवरात्रि' नाम दे रही है.
Valentine's Day 2018 पर सलमान खान का फैन्स को तोहफा, दिखाई जीजा की 'लवरात्रि' की पहली झलक

टिप्पणियां
बता दें कि फिलहाल अभी फिल्म की शूटिंग जारी है और अपनी पहली फ़िल्म के लिए दोनों ही स्टार कड़ी मेहनत कर रहे है. आयुष फिल्म के लिए जिम और डांस क्लास के बाहर अक्सर देखा गया है. 'लवरात्रि' का निर्देशन अभिराज मिनवाला कर रहे हैं. यह रोमांटिक ड्रामा सलमान खान फिल्म्स वेंचर की पांचवी फिल्म है. 'लवरात्रि' 5 अक्टूबर को रिलीज होगी. इस फिल्म से वारिना हुसैन भी अभिनय क्षेत्र में कदम रखने जा रही हैं. फिल्म नरेन भट्ट द्वारा लिखित है और अभिराज मीनावाला द्वारा निर्देशित है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement