माधुरी दीक्षित को पसंद आया दीपिका पादुकोण का 'घूमर' अंदाज, तारीफ में कहा ये...

माधुरी दीक्षित कहती हैं, "पद्मावती में दीपिका का लुक बेहद पसंद आया है. घूमर गाना बेहतरीन है, दीपिका ने हर बार की तरह चौंकाया है."

माधुरी दीक्षित को पसंद आया दीपिका पादुकोण का 'घूमर' अंदाज, तारीफ में कहा ये...

माधुरी दीक्षित और दीपिका पादुकोण.

खास बातें

  • माधुरी दीक्षित को भाया दीपिका पादुकोण का घूमर अंदाज
  • घूमर गाना बेहतरीन है, दीपिका ने हर बार की तरह चौंकाया है : माधुरी
  • 4 दिन में घूमर को मिले 23 मिलियन से ज्यादा यूट्यूब व्यूज
मुंबई:

हाल ही में रिलीज हुआ दीपिका पादुकोण का फिल्म 'पद्मावती' का गाना घूमर.. सबकी जुबान पर चढ़ा हुआ है. इस गाने को सोशल मीडिया से लेकर आलोचकों तक ने जमकर सराहा है. 4 दिन पहले रिलीज हुए इस गाने को यू-ट्यूब पर 23 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. आम दर्शकों के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स को गाने में दीपिका का अंदाज बेहद पसंद आ रहा है. अपने ठुमकों से करोड़ों दिलों को झूमने पर मजबूर करने वाली बॉलीवुड की धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित भी दीपिका की तारीफ करने से पीछे नहीं हटीं. 

पढ़ें: जब 'पद्मावती' दीपिका पादुकोण से टकराई 'चंद्रमुखी' माधुरी दीक्ष‍ित...

हाल ही में एक मराठी पुरस्कार समारोह में पहुंचीं माधुरी दीक्षित ने दीपिका की तारीफ करते हुए कहा, "पद्मावती में दीपिका का लुक बेहद पसंद आया है. घूमर गाना बेहतरीन है, दीपिका ने हर बार की तरह चौंकाया है." इस कार्यक्रम में दीपिका और माधुरी दीक्षित को एक-दूसरे के साथ तस्वीरें खिंचाते भी देखा गया.
 

 

A post shared by Filmfare (@filmfare) on


दीपिका को मिल रही तारीफ तब और खास बन गई, जब स्वयं माधुरी दीक्षित ने दीपिका की तारीफ की, जो खुद 'देवदास' के गीत 'मार डाला' और 'डोला रे डोला' में अपने अद्भुत अंदाज और अपनी मतवाली अदा के लिए जानी जाती हैं.

पढ़ें: 'पद्मावती' के Ghoomer Song को कुछ ही घंटों में मिले 1 करोड़ व्‍यू, छा गईं दीपिका पादुकोण

'गोलियों की राम-लीला' और 'बाजीराव मस्तानी' के बाद 'पद्मावती' दीपिका की संजय लीला भंसाली के साथ तीसरी फिल्म है. 'पद्मावती' 1 दिंसबर को रिलीज होगी. फिल्म में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में हैं.

VIDEO: रिलीज से पहले विवादों में घिरी 'पद्मावती'
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com