NDTV Khabar

प्रियंका चोपड़ा को पछाड़ इस मामले में नंबर 1 बनीं दीपिका पादुकोण

सोशल मीडिया के तीनों पॉपुलर प्लैटफॉर्म (इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर) पर दीपिका पादुकोण की फैन फॉलोइंग प्रियंका चोपड़ा से कहीं ज्यादा है.

140 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रियंका चोपड़ा को पछाड़ इस मामले में नंबर 1 बनीं दीपिका पादुकोण

प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. सोशल मीडिया पर छाईं दीपिका, प्रियंका रह गईं पीछे
  2. इंस्टाग्राम पर दीपिका के 20.1 मिलियन फॉलोवर्स
  3. 'पद्मावती' में व्यस्त हैं दीपिका पादुकोण
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आगामी फिल्म 'पद्मावती' को लेकर चर्चाएं बटोर रही हैं. इसी बीच यह बी-टाउन एक्ट्रेस सोशल मीडिया क्वीन बन गई हैं. जी हां, दीपिका के इंस्टाग्राम फॉलोवर्स की संख्या 20 मिलियन पार हो गई हैं. रविवार को उन्होंने एक वीडियो साझा कर फैन्स को धन्यवाद कहा है. बता दें, सोशल मीडिया पर फैन्स फॉलोइंग के मामले में दीपिका पादुकोण ने प्रियंका चोपड़ा को भी मात दे दी है. सोशल मीडिया के तीनों पॉपुलर प्लैटफॉर्म (इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर) पर दीपिका पादुकोण की फैन फॉलोइंग प्रियंका चोपड़ा से कहीं ज्यादा है.

पढ़ें: दीपिका पादुकोण के राजपूतानी डांस को देखने के लिए बेकरार हैं फैन्‍स, आज रिलीज होगा #Ghoomer
 

दीपिका पादुकोण को इंस्टाग्राम पर 20.1 मिलियन यूजर्स फॉलो करते हैं. जबकि प्रियंका चोपड़ा के 19.8 मिलियन फॉलोवर्स हैं. बात करें फेसबुक की तो यहां दीपिका को 33,917,614 लोग फॉलो करते हैं. जबकि, पीसी के 32,709,709 फॉलोवर्स हैं. वहीं, ट्विटर पर भी 21.1 मिलियन फॉलोवर्स के साथ दीपिका पादुकोण छाईं हुआ हैं. यहां प्रियंका को 20 मिलियन यूजर्स फॉलो करते हैं. तीनों ही सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर दीपिका, प्रियंका से आगे निकल चुकी हैं.

पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा का खुलासा: 18-19 की उम्र में इन शर्तों पर काम करने के लिए मजबूर थी..

बता दें, दीपिका इन दिनों संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' में बिजी हैं. जबकि, प्रियंका अमेरिकन टीवी शो 'क्वांटिको सीजन 3' के साथ दो और हॉलीवुड फिल्म में व्यस्त हैं. 

VIDEO: हेमा मालिनी की बुक लॉन्च पर दीपिका पादुकोण...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement