Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

प्रियंका चोपड़ा का खुलासा: 18-19 की उम्र में इन शर्तों पर काम करने के लिए मजबूर थी..

शुक्रवार को प्रियंका चोपड़ा को मशहूर वैराइटी मैगजीन द्वारा 'पावर ऑफ वुमन' के सम्मान से नवाजा गया, इसके फंक्शन में पहुंचीं प्रियंका ने अपने करियर के शुरुआती दौर से जुड़ा एक चौंकाने वाला खुलासा किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रियंका चोपड़ा का खुलासा: 18-19 की उम्र में इन शर्तों पर काम करने के लिए मजबूर थी..

वैराइटी मैगजीन के इवेंट में प्रियंका चोपड़ा का लुक.

खास बातें

  1. वैराइटी मैगजीन द्वारा 'पावर ऑफ वुमन' के सम्मान से नवाजी गईं एक्ट्रेस
  2. मुझसे कहा गया कि कम फीस लो, नहीं तो हटा दी जाओगी: प्र‍ियंका
  3. मैंने तय किया कि इंडस्ट्री में रिप्लेसेबल नहीं, स्टेबल बनूंगी: प्रियंका
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा आज सिर्फ भारत ही नहीं विदेशों में भी पॉपुलर हैं. लेकिन ग्लोबल आइकॉन बनने का यह सफर आसान नहीं था. शुक्रवार को प्रियंका को मशहूर वैराइटी मैगजीन द्वारा 'पावर ऑफ वुमन' के सम्मान से नवाजा गया, इसके फंक्शन में पहुंचीं प्रियंका ने अपने करियर के शुरुआती दौर से जुड़ा एक बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया. अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए प्रियंका ने कहा, "करियर की शुरुआत में जब मैं 18 या 19 साल की थी, तब मुझे हास्यास्पद शर्तों पर काम करने के लिए मजबूर किया जाता था. मुझसे कहा जाता था कि कम सैलेरी लो, वरना तुम्हें किसी और से रिप्लेस कर दिया जाएगा. महिलाएं इस एंटरनेटमेंट बिजनेस में रिप्लेसेबल हैं. इस घटना को मैं कभी नहीं भूल सकती. मैंने तय कर लिया था कि मैं इंडस्ट्री में रिप्लेसेबल नहीं, स्टेबल बनूंगी."

पढ़ें: खूब कमाई कर Forbes की list में प्रियंका चोपड़ा को मिली TOP 10 में जगह
 

प्रियंका ने इस इवेंट में बताया कि कैसे उन्होंने गैर फिल्मी परिवार से होने के बावजूद बॉलीवुड फिल्मों में अपनी जगह बनाई. प्रियंका ने इस इवेंट में हॉलीवुड की सबसे ज्यादा चैरिटी वाली एक्ट्रेसेस से मुलाकात की. इन एक्ट्रेसेस में केली क्लार्कसन और पैटी जेन्किन्स आदि शामिल हैं.
 
 

A post shared by Variety Magazine (@variety) on

कड़ी मेहनत, बेहतरीन एक्टिंग स्क्रील्स और सही फिल्मों के चुनाव के बदौलत आज प्रियंका ग्लोबल आइकॉन बन गई हैं. आज प्रिंयका बॉलीवुड की सबसे ज्‍यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस में से हैं. भारत के अलावा अमेरिका में भी उन्होंने गजब की पॉपुलैरिटी पाई है. कमाई के मामले में वह सबसे आगे हैं.

पढ़ें: LA पहुंचकर स्‍वीमिंग पूल में कुछ ऐसे रिलैक्‍स कर रही हैं प्रियंका चोपड़ा

अमेरिकन टीवी शो 'क्वांटिको' की बदौलत विदेश में घर-घर में चर्चित नाम बन गईं प्रियंका चोपड़ा ने 65 करोड़ की कमाई कर फोर्ब्‍स की लिस्‍ट में अपनी जगह बनायी है. हाल ही में फोर्ब्‍स ने दुनि‍या में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टीवी एक्ट्रेसेस की लिस्ट जारी की. इस लिस्‍ट में प्रियंका चोपड़ा ने 8वें स्‍थान पर कब्‍जा किया है.
 

2016 में रिलीज 'जय गंगाजल' के बाद प्रियंका की कोई भी बॉलीवुड फिल्म नहीं आई. साल 2017 में 'क्वांटिको' के सीजन 2 में प्रियंका नजर आईं. इसके अलावा हॉलीवुड स्टार ड्वेन जॉनसन की फिल्म 'बेवॉच' में प्रियंका अहम किरदार में दिखी थीं. फिल्‍मों और टीवी के अलावा प्रियंका कई ब्रांड्स की भी पहली पसंद हैं.

पढ़ें: Emmy अवॉर्ड में बेहद हसीन लग रही थीं प्रियंका चोपड़ा, लेकिन ट्विटर पर उड़ा मज़ाक

टिप्पणियां

प्रियंका इन दिनों 'क्वांटिको' के तीसरे सीजन की शूटिंग में बिजी हैं. इसके अलावा वह माधुरी दीक्षित के जीवन पर आधारित सिटकॉम को प्रोड्यूस भी कर रही हैं. टीवी के अलावा प्रियंका अपनी दो नई हॉलीवुड फिल्‍मों में भी काम कर रही हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... IND vs AUS: अजीबोगरीब तरह से आउट हुईं हरमनप्रीत कौर, देखकर कीपर ने पकड़ लिया सिर, देखें Video

Advertisement