दीपिका पादुकोण के ट्वीट का हुआ असर, पद्मावती की रंगोली नष्ट करने के आरोप में 5 गिरफ्तार

दीपिका पादुकोण की 'पद्मावती' पर एक रंगोली बनाई गई थी जिसे कुछ लोगों ने नष्ट क दिया था. इस हरकत को अंजाम देने वाले लोगों को अब गिरफ्तार कर लिया गया है.

दीपिका पादुकोण के ट्वीट का हुआ असर, पद्मावती की रंगोली नष्ट करने के आरोप में 5 गिरफ्तार

पद्मावती में दीपिका पादुकोण

खास बातें

  • संजय लीला भंसाली हैं डायरेक्टर
  • रणवीर सिंह बने हैं अलाउद्दीन खिलजी
  • पद्मावती के कैरेक्टर में हैं दीपिका पादुकोण
नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की फिल्म ‘पद्मावती’ अपने बनने के समय से ही सुर्खियों में रही है. विभिन्न संगठनों ने समय-समय पर इसका विरोध भी किया है. यही नहीं, इसके सेट को भी एक बार नष्ट कर दिया गया था. लेकिन कुछ दिन पहले ही पद्मावती की बनाई गई रंगोली को 100 लोगों ने आकर नष्ट कर दिया था. जिसके बाद यह मामला सुर्खियों में आया था. दीपिका पादुकोण ने इसके खिलाफ ट्वीट किया तो इस हरकत को अंजाम देने वालों के खिलाफ कार्रवाई की गई है.

यह भी पढ़ेंः ‘पद्मावती’ को अलाउद्दीन खिलजी की होने से रोकना मुश्किल ही नहीं असंभव लग रहा है...
 

दीपिका पादुकोण ने स्मृति ईरानी को टैग करते हुए ट्वीट किया थाः कौन हैं ये लोग? उनकी इस हरकत के लिए कौन जिम्मेदार है? हम कब तक इस तरह की हरकतों को झेलते रहेंगे?

यह भी पढ़ेंः  'पद्मावती' ने बनाया रिकॉर्ड.. एक दिन में ही 1 करोड़ से ज्‍यादा लोगों ने देखा ट्रेलर
 
उन्होंने फिर ट्वीट कियाः अब इसे रोकना होगा और उनके खिलाफ कार्रवाई करनी होगी.
 
पीटीआई के मुताबिक, इस ट्वीट के बाद हरकत में आते ही पुलिस प्रशासन ने गुजरात में पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इन लोगों को सूरत के मॉल में पद्मवाती की रंगोली को नष्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. इसमें चार सदस्य राजपूत करनी सेना के हैं तो एक शख्स विश्व हिंदू परिषद का है. इनके खिलाफ एफआईआर भई दर्ज कर ली गई है.
 
इन लोगों ने 16 अक्टूबर को इस हरकत को अंजाम दिया था. इस घटना की फुटेज पुलिस के पास है और वह अन्य लोगों को गिरफ्तार करने की भी तैयारी में है. दीपिका पादुकोण ने बुधवार को इस मामले को लेकर ट्वीट किए थे. 'पद्मावती' में रणवीर सिंह ने सुलतान अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाई है और अपने इस किरदार की झलक से ही रणवीर ने फैन्‍स का दिल जीत लिया है. 1 दिसम्बर के दिन ‘पद्मावती’ रिलीज होने वाली है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com