NDTV Khabar

अलाउद्दीन खिलजी के रोल में सब पर भारी पड़े हैं रणवीर सिंह!

ऐसा ‘पद्मावती’ के ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है क्योंकि अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे रणवीर सिंह ट्रेलर में जबरदस्त लग रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अलाउद्दीन खिलजी के रोल में सब पर भारी पड़े हैं रणवीर सिंह!

'पद्मावती' में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

खास बातें

  1. पहली दिसंबर को रिलीज होगी पद्मावती
  2. शाहिद कपूर भी हैं फिल्म में
  3. संजय लीला भंसाली ने की है डायरेक्ट
नई दिल्ली:

ऐसा ‘पद्मावती’ के ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अभी तक तीन फिल्में एक साथ कर चुके हैः ‘राम लीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और अब ‘पद्मावती’. हर बार देखा गया है कि रणवीर सिंह ने अच्छी एक्टिंग की, लेकिन पलड़ा दीपिका पादुकोण का ही भारी होता गया. बेशक दोनों की जोड़ी रंग लाई और ‘राम लीला’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ दोनों ही हिट रहीं, लेकिन दीपिका पादुकोण कहीं न कहीं रणवीर सिंह को ओवरशैडो कर गईं.
 

ranveer

यह भी पढ़ेंः तीन साल तक करवाया वेट, फाइनली अपने जीजा को लॉन्च करेंगे सलमान खान

दोनों की लेटेस्ट फिल्म ‘पद्मावती’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है, इस ट्रेलर में रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण से लेकर शाहिद कपूर सब पर भारी पड़ते नजर आ रहे हैं. अगर ट्रेलर से रणवीर सिंह को हटा दिया जाए तो संजय लीला भंसाली की भव्यता और बेहतरीन सिनेमाई सोच के अलावा कुछ नजर नहीं आता है
 

ranveer

यह भी पढ़ेंः जब Uber का ड्राइवर इस एक्ट्रेस को देने लगा गंदी-गंदी गालियां...

टिप्पणियां

वैसे भी दीपिका पादुकोण की क्लासिक इंडियन ब्यूटी से हम सब वाकिफ हैं, और इसको ‘बाजीराव मस्तानी’ में उनके मस्तानी के किरदार में भी देख चुके हैं. ‘बाजीराव मस्तानी’ में दीपिका पादुकोँण ने रोमांस से लेकर एक्शन तक किया था, और हर काम में उन्होंने दर्शकों के दिल को छुआ था. इसमें दो राय नहीं कि ‘पद्मावती’ के इस ट्रेलर में भी दीपिका पादुकोण बला की सुंदर लग रही हैं. लेकिन एक्टिंग और लुक के मामले में कुछ नया लेकर आए हैं तो वे अलाउद्दीन खिलजी के रोल में रणवीर सिंह हैं. 
 

ranveer

अलाउद्दीन खिलजी से जुड़े वहशीपन को उन्होंने बखूबी पेश किया है. उनके हाव-भाव और खाने का अंदाज देखकर ही लग रहा है कि ये कैरेक्टर सब पर भारी पड़ने वाला है. फिर ‘पद्मावती’ के किरदार की जहां तक बात है तो उसे आखिर में जौहर करना है. इसलिए सारा फोकस रणवीर सिंह के कैरेक्टर की ओर घूम जाता है. बेशक, संजय लीला भंसाली ने फिल्म का नाम ‘पद्मावती’ रखा है. लेकिन इतना तय है कि ये ‘पद्मावती’ रणवीर सिंह की रहने वाली है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement