NDTV Khabar

48 घंटे में बनी 'पद्मावती' की रंगोली, भीड़ ने 'जय श्री राम' के नारों के साथ पलभर में कर दी बर्बाद...!

करण के. ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस रंगोली के फोटो साझा करते हुए लिखा है, '100 लोगों की भीड़ आई और 'जय श्रीराम' का नारा लगाते हुए मेरी 48 घंटे की मेहनत बबार्द कर दी..'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
48 घंटे में बनी 'पद्मावती' की रंगोली, भीड़ ने 'जय श्री राम' के नारों के साथ पलभर में कर दी बर्बाद...!

'पद्मावती' 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

खास बातें

  1. सूरत के आर्टिस्‍ट ने शेयर की सोशल मीडिया पर कहानी
  2. 48 घंटे की मेहनत के बाद कलाकार ने बनाई पद्मावती की रंगोली
  3. करण का आरोप, 100 लोगों की भीड़ ने कर दी उनकी रंगोली बर्बाद
नई दिल्‍ली: दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह वाली संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्‍म 'पद्मावती' अपनी शूटिंग के दिनों से सुर्खियों में हैं. पहले जहां इस फिल्‍म के सेट पर हमले हुए तो अब कुछ लोगों का विरोध इस फिल्‍म के लिए बनाई गई एक रंगोली को झेलना पड़ा है. दरअसल आर्टिस्‍ट करण के. का दावा है कि उनके द्वारा बनाई गई 'पद्मावती' की रंगोली को 100 लोगों ने आकर पलभर में नष्‍ट कर दिया. करण को दीपिका पादुकोण के पोस्‍टर वाली इस रंगोली को बनाने में पूरे 48 घंटे लगे थे. सूरत के इस आर्टिस्‍ट ने अपनी रंगोली और उसे कुछ लोगों द्वारा बर्बाद किए जाने की पूरी कहानी सोशल मीडिया पर साझा की है.

यह भी पढ़ें: ‘पद्मावती’ को अलाउद्दीन खिलजी की होने से रोकना मुश्किल ही नहीं असंभव लग रहा है...

करण के. ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस रंगोली के फोटो साझा करते हुए लिखा है, '100 लोगों की भीड़ आई और 'जय श्रीराम' का नारा लगाते हुए मेरी 48 घंटे की मेहनत बबार्द कर दी..' करण ने अपने इन ट्वीट्स में संजय लीला भंसाली और उनकी टीम, रणवीर सिंह को भी टैग किया है.
 
यह भी पढ़ें: 'पद्मावती' ने बनाया रिकॉर्ड.. एक दिन में ही 1 करोड़ से ज्‍यादा लोगों ने देखा ट्रेलर

बता दें कि इस फिल्‍म के राजस्‍थान में लगे सेट पर राजपूत करणी सेना ने हमला कर दिया था, जिसमें संजय लीला भंसाली को भी चोट आई थी. इस हमले की बॉलीवुड ने जमकर आलोचना की थी और उसके बाद इस फिल्‍म की शूटिंग राजस्‍थान की बजाए सेट लगा कर महाराष्‍ट्र में ही की गई. यहां तक की हाल ही में रिलीज हुए इस फिल्‍म के ट्रेलर के बाद भी करणी सेना ने राजस्‍थान में फिल्‍म न रिलीज करने देने की धमकी दी.
 
padmavati

यह भी पढ़ें: OMG! संजय लीला भंसाली की तीसरी फिल्‍म 'पद्मावती' ने दीपिका पादुकोण को थका दिया है?

इसी मुद्दे पर हाल ही में भारतीय आर्थिक शिखर सम्मेलन में फिल्ममेकर करण जौहर ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से पूछा कि “फिल्म ‘पद्मावती’ जल्द ही रिलीज होने को है, लेकिन इस फिल्म के रिलीज हो लेकर राजस्थान में थोड़ी समस्‍याएं हैं. ऐसे में क्या आप को लगता है कि कोई रास्ता है जिससे फिल्ममेकर सुरक्षित महसूस कर सके?' इस पर उन्‍होंने विश्‍वास दिलाया कि 'पद्मावती' के रिलीज को लेकर कोई राजस्‍थान में कोई समस्‍या न आए, सरकार इसका ध्‍यान रखेगी.  उन्‍होंने अपने बयान में कहा था, 'राज्य सरकार इस बात का ख्याल रखेगी कि ऐसे कोई भी शरारती तत्व मौजूद न हो जो किसी भी प्रकार के इंटरेक्शन और डिस्प्ले में बाधा डाले.'

यह भी पढ़ें: 'पद्मावती' ने लॉन्‍च की 'ड्रीमगर्ल' की बायोग्राफी, बनारसी लुक में दिखीं दीपिका पादुकोण

'पद्मावती' में रणवीर सिंह ने सुलतान अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाई है और अपने इस किरदार की झलक से ही रणवीर ने फैन्‍स का दिल जीत लिया है. 1 दिसम्बर के दिन ‘पद्मावती’ रिलीज होने वाली है.

VIDEO: कोल्हापुर में फिल्म 'पद्मावती' के सेट को जला दिया गया

टिप्पणियां


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement