NDTV Khabar

माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की 'कलंक' में आलिया, वरुण, सोनाक्षी और आदित्य भी दिखाएंगे जौहर, एपिक ड्रामा है फिल्म

Kalank: संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट, वरुण धवन और आदित्य रॉय कपूर एक ही फिल्म में नजर आएंगे. '2 स्टेट्स' फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक वर्मन के निर्देशन में बनने जा रही है 'कलंक (Kalank)'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की 'कलंक' में आलिया, वरुण, सोनाक्षी और आदित्य भी दिखाएंगे जौहर, एपिक ड्रामा है फिल्म

'कलंक' में माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर और वरुण धवन

खास बातें

  1. अभिषेक वर्मन हैं 'कलंक' के डायरेक्टर
  2. करण जौहर हैं फिल्म के प्रोड्यूसर
  3. संजय और माधुरी हैं लीड में
नई दिल्ली: संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट, वरुण धवन और आदित्य रॉय कपूर एक ही फिल्म में नजर आएंगे. जी हां, ये सच है. '2 स्टेट्स' फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक वर्मन के निर्देशन में बनने जा रही है 'कलंक (Kalank)' में ये छह दिग्गज सितारे नजर आएंगे. इस एपिक ड्रामा को 1940 के दशक की पृष्ठभूमि में रचा गया है. इस फिल्म का आइडिया करण जौहर और उनके पिता  को 15 साल पहले आया था और अब जाकर इस पर अमल करने का समय आया है. 'कलंक' को 19 अप्रैल, 2019 में रिलीज किया जाएगा. अपने दौर के तीन हिट प्रोड्यूसर फॉक्स स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट इसे मिलकर बना रहे हैं.

फिल्मी गाने पर अनोखे अंदाज में केले बेचता नजर आया ये शख्स, 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के एक्टर ने वीडियो किया शेयर
 
kalank

'ब्लाइंड डेट' के लिए तैयार ये एक्ट्रेस, इस तरह किया है ऐलान

करण जौहर ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा है, "कलंक मेरे लिए इमोशनल जर्नी है. यह एक आइडिया था जो 15 साल पहले मेरे दिमाग में आया था....ऐसी फिल्म जिसकी शुरुआत मेरे पिता ने की थी...मुझे इश बात की बेहद खुशी है कि मैं इस फिल्म को बहुत ही सक्षम डायरेक्टर अभिषेक वर्मन के सुपुर्द कर रहा हूं. फिल्म की कहानी शिबानी बथीजा ने लिखी है."

सिंगर आस्था और बिग बॉस वाले प्रियांक का रोमांस हुआ हिट, बादशाह के सपोर्ट से फैलाई सनसनी; देखें Video

साजिद नाडियाडवाला इस बारे में कहते हैं, "18 अप्रैल, 2014 को '2 स्टेट्स' रिलीज हुई थी...18 अप्रैल, 2018 को 'कलंक' ने अपना सफर शुरू किया है...यह मल्टीस्टारर फिल्म है और सभी सीमाओं को लांघ जाएगी. यह सही मायनों में ऐतिहासिक फिल्म होगी. करण जौहर और फॉक्स स्टार के साथ फिर से जुड़ने पर मुझे बेहद खुशी है. ये फिल्म सभी के लिए स्पेशल है. "

हार्डी संधू और नोरा फतेही का YouTube पर जबरदस्त हंगामा, 20 करोड़ बार देखा जा चुका है ये वीडियो

टिप्पणियां
फॉक्स स्टार स्टूडियोज के विजय सिहं बताते हैं, "धर्मा के साथ हम पहले भी 'बद्रीनाथ की दुलहनिया'. 'ऐ दिल है मुश्किल' जैसी हिट फिल्में दे चुके हैं तो एनजीई के साथ 'जुड़वां 2' और 'बागी 2' जैसी हिट फिल्में दी हैं. इस बार भी बेहतरीन काम किया जाएगा." फिल्म की शूटिंग अप्रैल के अंत में शुरू होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement