NDTV Khabar

बेटी बबीता का मुकाबला नहीं देख पाये महावीर फोगाट, इस बार ये रही वजह

इस दिग्गज कोच, जिनकी जीवनी पर फिल्म ‘दंगल’ बनी है, यहां मौजूदा चैंपियन बबीता (53 किग्रा) का मुकाबला देखने के लिये आये थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बेटी बबीता का मुकाबला नहीं देख पाये महावीर फोगाट, इस बार ये रही वजह

बबीता फोगाट

खास बातें

  1. बेटी का मुकाबला नहीं देख पाए महावीर
  2. नहीं मिल सकी टिकट
  3. बबिता ने बताई पूरी बात
नई दिल्ली: यहां उन्हें कमरे में बंद करने के लिये कोई असंतुष्ट कोच नहीं था जैसा की फिल्म ‘दंगल’ में दिखाया गया है लेकिन महावीर फोगाट तब भी अपनी बेटी बबीता के राष्ट्रमंडल खेलों में रजत पदक जीतने तक के अभियान के साक्षी नहीं बन पाये क्योंकि वह मुकाबला स्थल तक पहुंचने का टिकट हासिल नहीं कर पाये. इस दिग्गज कोच, जिनकी जीवनी पर फिल्म ‘दंगल’ बनी है, यहां मौजूदा चैंपियन बबीता (53 किग्रा) का मुकाबला देखने के लिये आये थे. लेकिन जब उनकी बिटिया करारा स्पोर्ट्स एंड लीजर सेंटर में अपना मुकाबला लड़ रही थी तब उन्हें बाहर इंतजार करना पड़ा.

'दंगल' के बाद 'सीक्रेट सुपरस्टार' का धमाका, कमाई 900 करोड़ पार

इस पूरे घटनाक्रम से दुखी बबीता ने कहा, ‘‘मेरे पिताजी पहली बार मेरा मुकाबला देखने के लिये आये थे लेकिन मुझे दुख है कि सुबह से यहां होने के बावजूद वह टिकट हासिल नहीं कर पाये. एक खिलाड़ी दो टिकट का हकदार होता है लेकिन हमें वे भी नहीं दिये गये. मैंने अपनी तरफ से बहुत कोशिश की लेकिन उन्हें बाहर बैठना पड़ा. वह यहां तक कि टीवी पर भी मुकाबला नहीं देख पाये.’’

महावीर फोगाट आखिर में तब अंदर पहुंच पाये जब आस्ट्रेलियाई कुश्ती टीम बबिता की मदद के लिये आगे आयी और उन्होंने उसे दो टिकट दिये.

टिप्पणियां
VIDEO: सीक्रेट सुपरस्टार के कलाकारों के साथ ख़ास मुलाकात

(इनपुट भाषा से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement