Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

Mahesh Babu की नई फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज, फिल्म को लेकर फैंस में बढ़ा क्रेज

महेश बाबू (Mahesh Babu) के फैन्स के लिए दशहरा का त्योहार खुशियों की सौगात ले कर आया है, क्योंकि उनकी अगली फिल्म 'सरिलरु नीकेवरु' के निर्माताओं ने दशहरा के अवसर पर उनके सभी प्रशंसकों के लिए एक शानदार पोस्टर जारी किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Mahesh Babu की नई फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज, फिल्म को लेकर फैंस में बढ़ा क्रेज

महेश बाबू (Mahesh Babu) की नई फिल्म का पोस्टर वायरल

खास बातें

  1. महेश बाबू की फिल्म का नया पोस्टर रिलीज
  2. फिल्म को लेकर फैंस में बढ़ा क्रेज
  3. दमदार एक्शन करते आएंगे नजर
नई दिल्ली:

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) के फैन्स के लिए दशहरा का त्योहार खुशियों की सौगात ले कर आया है, क्योंकि उनकी अगली फिल्म 'सरिलरु नीकेवरु' के निर्माताओं ने दशहरा के अवसर पर उनके सभी प्रशंसकों के लिए एक शानदार पोस्टर जारी किया है. फिल्म के नए पोस्टर में सुपरस्टार महेश बाबू कुल्हाड़ी लेकर एक प्रसिद्ध कोंडारेड्डी बुरुजू के सामने नज़र आ रहे हैं, जो कुरनूल में एक प्रतिष्ठित स्थान है. फिल्म के कुछ दमदार एक्शन दृश्यों को विशेष रूप से डिज़ाइन किए गए सेट में फ़िल्माया गया है और इस पोस्टर ने निश्चित रूप से फ़िल्म को अलग स्तर पर पहुंचा दिया है, जिसने हमें फ़िल्म के प्रति अधिक प्रत्याशित कर दिया है.

शिल्पा शेट्टी के पति बेटे संग 'रावण' पर चला रहे थे तीर, तभी हुआ कुछ ऐसा- देखें वायरल Video


यह छवि महेश बाबू (Mahesh Babu) के ओक्कडू से प्रतिष्ठित दृश्य की यादें ताज़ा कर देगा. कुरनूल के कोंडारेड्डी फोर्ट सेट को 'सरिलरु नीकेवरु' के लिए रामोजी फिल्म सिटी में खड़ा किया गया है जो इस पोस्टर में बेहद प्रामाणिक नज़र आ रहा है. अभिनेता फ़िल्म में अजय कृष्ण नामक किरदार निभा रहे हैं जो एक सेना प्रमुख है, यही कारण है कि वह कैमोफलेज प्रिंटेड कारगोज़ पहने हुए है.

Bhojpuri: खेसारी लाल यादव की नई फिल्म 'भाग खेसारी भाग' ने मचाई धूम, ट्रेन की पटरियों पर यूं भागते आए नजर- देखें Video

सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) अपने दम पर अधिकांश एक्शन दृश्यों को करने के लिए जाने जाते है और यही वजह है कि वह कॉमर्शियल सिनेमा में अपने धुआंधार एक्शन के लिए प्रसिद्ध है. साथ ही, वह भलीभांति समझते है कि एक्शन दृश्यों को अभिनेता से एक निश्चित प्रकार के समर्पण की आवश्यकता होती है और वह यह सुनिश्चित करते है कि फिल्म को हमेशा उस तरह का समर्पण मिले.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... IND vs AUS: पूनम यादव के धमाकेदार अंदाज ने लिए लगातार दो विकेट, ऐसे पलट दिया मैच, देखें पूरा Video

Advertisement