शिल्पा शेट्टी के पति बेटे संग 'रावण' पर चला रहे थे तीर, तभी हुआ कुछ ऐसा- देखें वायरल Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने इस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

शिल्पा शेट्टी के पति बेटे संग 'रावण' पर चला रहे थे तीर, तभी हुआ कुछ ऐसा- देखें वायरल Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया वीडियो
  • उनके पति और बेटे ने जलाया 'रावण' का पुतला
  • खूब देखा जा रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनके साथ उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) और बेटा वियान (Viaan) भी नजर आ रहा है. दरअसल, यह वीडियो दशहरे के मौके का है. इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंदा और बेटा वियान रावण के पुतले को जला रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Video) के वीडियो पर उनके फैन्स कमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. 

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी ने लाल सूट में डांस कर मचाया धमाल, अंदाज देख आप भी कहेंगे Wow

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उनका बेटा वियान (Viaan) रावण के पुतले को तीर से जलाने की कोशिश कर रहा है. पहली बार में रावण के पुतले में आग नहीं लग पाती है. इसके बाद राज कुंद्रा (Raj Kundra) तीर में आग जलाते हैं और रावण के पुतले पर मारते हैं और आग जल जाती है. इस तरह शिल्पा शेट्टी ने अपने परिवार के साथ दशहरे का त्योहार मनाया.

अमिताभ बच्चन ने दीपज्योति से पूछा 'जीती हुई धनराशि का क्या करेंगी?' मिला दिल जीतने वाला जवाब

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा है कि कुछ समय फेल होने के बाद मेरे राम यानी राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने रावण पर विजय पाई. बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी जल्द ही अपकमिंग फिल्म 'निकम्मा' के जरिए पर्दे पर वापसी करती दिखाई देंगी. इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी के साथ ही अभिमन्यु दासानी और शर्ले सेतिया मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. रोमांटिंग एक्शन कॉमेडी आधारित यह फिल्म 2020 में रिलीज होगी. हालांकि, अभी तक इसकी रिलीज डेट फाइनल नहीं हुई है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com