NDTV Khabar

महेश भट्ट ने शेयर की आलिया भट्ट और पूजा भट्ट की फोटो, Tweet कर कहा- मेरी बेटियों ने मेरा अस्तित्व...

महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने अपनी दोनों बेटियों आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) की फोटो को साझा करते हुए लिखा, 'मेरी बेटियों ने मेरे अस्तित्व को...'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महेश भट्ट ने शेयर की आलिया भट्ट और पूजा भट्ट की फोटो, Tweet कर कहा- मेरी बेटियों ने मेरा अस्तित्व...

महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने शेयर की आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और पूजा भट्ट की फोटो

खास बातें

  1. महेश भट्ट ने शेयर की अपनी बेटियों की फोटो
  2. फोटो पोस्ट कर डायरेक्टर ने कहा कि मेरी बेटियों ने मेरे अस्तित्व को..
  3. आलिया भट्ट और पूजा भट्ट की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हर बार अपनी धमाकेदार फिल्मों से फैंस का दिल जीत लेती हैं. जल्द ही वह अपने पिता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) द्वारा निर्देशित फिल्म 'सड़क 2' (Sadak 2) में भी नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस आलिया भट्ट के बॉलीवुड करियर में ऐसा पहली बार होने जा रहा है, जब वह किसी फिल्म में अपनी बड़ी बहन पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) के साथ नजर आएंगी. 'सड़क 2' की शूटिंग शुरू हो चुकी है और हाल ही में डायरेक्टर महेश भट्ट ने शूटिंग के दौरान की एक फोटो भी साझा की है. महेश भट्ट द्वारा शेयर की गई इस फोटो में आलिया भट्ट और पूजा भट्ट, दोनों साथ बैठी नजर आ रही हैं. आलिया और पूजा की यह फोटो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है. 

चंदू ने भूरी संग डांस को बताया पब्लिक डिमांड, तो कपिल शर्मा ने ट्वीट कर खोल दी पोल


महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने अपनी दोनों बेटियों की फोटो को साझा करते हुए लिखा, 'मेरी बेटियों ने मेरे अस्तित्व को और भी चमका दिया है.' महेश भट्ट पहली बार अपनी दोनों बेटियों के साथ इस फिल्म में काम करते नजर आएंगे. महेश भट्ट के अलावा खुद आलिया भट्ट ने भी इंस्टाग्राम पर अपनी बड़ी बहन पूजा भट्ट के साथ फोटो साझा की. इस फोटो को पोस्ट करते हुए आलिया भट्ट ने लिखा, 'बड़ी बहन के साथ बेशकीमती वक्त.' फोटो में जहां आलिया भट्ट व्हाइट टॉप और ब्लू जींस में नजर आ रही हैं तो वहीं पूजा भट्ट ब्लैक टॉप और ट्राउजर में दिखाई दे रही हैं. बता दें कि फिल्म की शूटिंग इन दिनों मैसूर कर्नाटक में हो रही है. 

प्रियंका चोपड़ा ने लाल चूड़ा पहन निक जोनास के साथ किया धमाकेदार डांस, देखें Video

टिप्पणियां

बता दें कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और पूजा भट्ट (Mahesh Bhatt) की अपकमिंग 'सड़क 2 (Sadak 2)' 1991 में आई 'सड़क' की रिमेक है. इस फिल्म में आलिया और पूजा के साथ एक्टर आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म अगले साल 10 जुलाई तक रिलीज हो रही है. इस फिल्म के डायरेक्टर होने के साथ-साथ इसके निर्माता भी महेश भट्ट ही हैं. इसके अलावा आलिया भट्ट जल्द ही ब्रह्मास्त्र में भी नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement