कपिल शर्मा के को-स्टार चंदन प्रभाकर ने Twitter पर खोला यह राज तो कॉमेडी किंग ने बताया 'झूठा'

चंदन प्रभाकर उर्फ चंदू (Chandu) ने भूरी (Bhuri) संग डांस की तस्वीर पोस्ट की है, जिसपर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने रिएक्शन देकर उनकी पोल खोल दी है.

कपिल शर्मा के को-स्टार चंदन प्रभाकर ने Twitter पर खोला यह राज तो कॉमेडी किंग ने बताया 'झूठा'

चंदू (Chandu) के ट्वीट पर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का रिएक्शन वायरल

खास बातें

  • चंदू ने भूरी संग डांस को बताया पब्लिक डिमांड
  • कपिल शर्मा ने ट्वीट कर खोल दी पोल
  • चंदू और कपिल का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) से लोगों को खूब हंसा रहे हैं. शो पर हर हफ्ते कलाकार अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए आते हैं, जिनके साथ कपिल शर्मा सहित शो के सभी कलाकार जमकर मस्ती करते हैं. अब चंदन प्रभाकर उर्फ चंदू (Chandu) ने कुछ तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की हैं, जिसमें वो सुमोना चक्रवर्ती उर्फ भूरी (Bhuri) के साथ  'टिप-टिप बरसा' (Tip Tip Barsa Pani) सॉन्ग पर रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. उनकी यह तस्वीर खूब वायरल भी हो रही है.

माधुरी दीक्षित ने पति के साथ मनाई शादी की 20वीं सालगिरह, रोमांटिक अंदाज में Photo हुई वायरल

चंदू (Chandu) के इस ट्वीट पर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का भी रिएक्शन आ गया है. चंदू ने तस्वीर ट्वीट कर लिखा: "पब्लिक डिमांड पर 'हाउसफुल 4' (HouseFull 4) की टीम के साथ चंदू और भूरी फिर से एक बार हाजिर हो रहे हैं. जरा दिल थाम के. पेश-ए-खिदमद टिप-टिप बरसा पानी." चंदू इस ट्वीट के जरिए कहना चाहते हैं कि वो पब्लिक की डिमांड पर फिर से एक बार भूरी के साथ डांस करने जा रहे हैं. उनके इसी ट्वीट पर कपिल शर्मा ने रिएक्शन दिया है.

17 घंटे के रेल सफर में अक्षय कुमार की बेटी करने लगीं कुछ ऐसा, पापा ने पोस्ट कर दिया Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने चंदू (Chandu) के ट्वीट पर लिखा: "झूठ...पब्लिक की नहीं, तुम्हारी खुद की डिमांड थी."  कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने इस तरह चंदन प्रभाकर उर्फ चंदू की पोल खोल दी और यह साफ किया कि ये उनकी ही डिमांड थी. कपिल शर्मा और चंदू के ट्वीट पर फैन्स के खूब रिएक्शन भी आने लगे हैं.

VIDEO: Kapil Sharma के शो में पहुंचे Akshay Kumar के गुरु, Bigg Boss में होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...