ऐसे छुट्टियों के मजे ले रही हैं मलाइका अरोड़ा, शेयर की कई शानदार Photos

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपनी छुट्टियों का लुफ्त उठा रही हैं. मलाइका को लॉस एंजेलिस घूमना-फिरना बेहद पसंद है.

ऐसे छुट्टियों के मजे ले रही हैं मलाइका अरोड़ा, शेयर की कई शानदार Photos

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा

खास बातें

  • छुट्टियां मना रहीं मलाइका अरोड़ा
  • इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए फोटो
  • लॉस एंजेलिस निकली हैं घूमने
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपनी छुट्टियों का लुफ्त उठा रही हैं. मलाइका को लॉस एंजेलिस घूमना-फिरना बेहद पसंद है क्योंकि इस शहर में हमेशा उन्हें कुछ नया मिल जाता है. मलाइका ने एक बयान में कहा, "मैं पहले भी कई बार लॉस एंजेलिस जा चुकी हूं, लेकिन इसने मेरा ध्यान आकर्षित करना बंद नहीं किया. यहां पाने के लिए हमेशा कुछ नया होता है." मलाइका अरोड़ा पिछले कुछ दिनों से अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ढेर सारी फोटो पोस्ट कर रही हैं. इतना ही नहीं, वह हर एक फोटो के साथ अपनी फीलिंग भी शेयर कर रही हैं.

मलाइका अरोड़ा से शनाया कपूर तक, सेलेब्स ने यूं मनाया महीप कपूर का बर्थडे; देखें Video
 


उन्होंने कहा कि जीवंतता से भरपूर शहर की खूबसूरती और जीवनशैली उन्हें लुभाती है. यह खरीदारी करने, स्वादिष्ट खाने का लुत्फ लेने, भरपूर मजा करने के लिए एक शानदार जगह है.
 

अभिनेत्री कैलिफोर्निया में वार्नर ब्रदर्स स्टूडियो टूर हॉलीवुड गईं. वह लोकप्रिय शो 'द एलेन डिजेनर्स शो', 'द बिग बैंग थ्योरी', 'फ्रेंड्स' के सेट पर भी गईं. लॉस एंजलिस की सड़कों से लेकर वहां के मशहूर जगहों पर आनंद ले रही हैं. उन्होंने अपनी कई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर रही है. 

(इनपुट आईएएनएस से भी)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com