अर्जुन कपूर ने आईना देखते हुए पोस्ट की फोटो तो मलाइका अरोड़ा ने बना डाला मजाक

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने जब अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की होगी तो उन्होंने सोचा भी नहीं होगा कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का कुछ इस तरह रिएक्शन आएगा.

अर्जुन कपूर ने आईना देखते हुए पोस्ट की फोटो तो मलाइका अरोड़ा ने बना डाला मजाक

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर की फोटो पर किया कमेंट

खास बातें

  • अर्जुन कपूर ने पोस्ट की फोटो
  • अर्जुन का अंदाज हुआ वायरल
  • मलाइका अरोड़ा ने यूं बनाया मजाक
नई दिल्ली:

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने जब अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की होगी तो उन्होंने सोचा भी नहीं होगा कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का कुछ इस तरह रिएक्शन आएगा. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की फोटो पर उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का इस तरह का रिएक्शन आना, सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. अर्जुन कपूर की ये फोटो लक्मे फैशन वीक के दौरान बैकस्टेज की है. इस फोटो में अर्जुन कपूर आईना देख रहा हैं, और इसी अंदाज मे उन्होंने फोटो पोस्ट भी की है. लेकिन मलाइका अरोड़ा के कमेंट ने तो समां ही बांध दिया. 

BWF World Championship: पीवी सिंधु ने रचा इतिहास तो बॉलीवुड से यूं मिलीं बधाइयां...

Batla House Box Office Collection Day 11: 'बाटला हाउस' जल्द होगी 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल, अब तक किया इतना कलेक्शन

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर अपनी इस फोटो को पोस्ट करते हुए लिखाः 'मिरर मिरर (नॉट) ऑन द वॉल...' उन्होंने बताया है कि ये फोटो लक्मे फैशन वीक के दौरान की है, जिसमें वे शो स्टॉपर बने थे. मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के इश कैप्शन और फोटो पर चुटकी लेते हुए लिखाः 'वाह क्या ह्यूमर...' इस तरह मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का ये कमेंट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

Mission Mangal Box Office Collection Day 11: अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' 150 करोड़ रुपये के क्लब में हुई शामिल, किया इतना कलेक्शन

रिपोर्टों के मुताबिक मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) वैसे भी फैशन वीक के तुरंत बाद ही अमेरिका छुट्टियां मनाने के लिए निकल गए थे. कुछ दिन पहले ही मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर न्यूयॉर्क में भी छुट्टियां मनाकर आए थे. वैसे भी दोनों ने अपनी रिलेशनशिप को अब सार्वजनिक तौर पर स्वीकार कर लिया है, और अकसर दोनों को कई मौकों पर एक साथ देखा जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...