मलाइका अरोड़ा ने Yoga Photo शेयर कर मचाया धमाल, छत से उल्टी लटकी दिखाई दीं एक्ट्रेस

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर साझा की है, जिसने देखते ही देखते धमाल मचा दिया है.

मलाइका अरोड़ा ने Yoga Photo शेयर कर मचाया धमाल, छत से उल्टी लटकी दिखाई दीं एक्ट्रेस

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की योग फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा ने योग फोटो शेयर कर मचाया धमाल
  • छत से उल्टी लटकी दिखीं एक्ट्रेस
  • मलाइका अरोड़ा की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की अदाओं का कोई जवाब नहीं. उनकी फोटो हो या वीडियो, दोनों ही सोशल मीडिया पर धमाल मचाने के लिए काफी रहती हैं. लेकिन हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर साझा की है, जिसने देखते ही देखते लोगों का खूब ध्यान खींचा है. इस फोटो में मलाइका अरोड़ा छत से उल्टी लटकी दिखाई दे रही हैं. उनका यह अंदाज देखकर कोई भी एक वक्त के लिए डर जाएगा. इसके बाद भी मलाइका अरोड़ा के चेहरे पर एक भी शिकन नजर नहीं आ रही है. मलाइका अरोड़ा की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वयारल हो रही है. 

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का कॉन्सर्ट के बीच दिखा रोमांटिक अंदाज, Cute Video हुआ वायरल

फोटो में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा  (Malaika Arora) एरियल योग करती नजर आ रही हैं, जिसमें उन्होंने अपने आपको कपड़ों के जरिए टिकाया हुआ है. लेकिन खास बात तो यह है कि इस पोज में मलाइका ने अपने हाथों को बिल्कुल खुला छोड़ा है. इस फोटो को पोस्ट करते हुए मलाइका अरोड़ा ने लिखा, "कभी-कभी आपको बस इतना करना है कि अपना नजरिया बदलें. अगर आप चीजों को देखने का तरीका बदलते हैं तो जिन्हें आप देखेंगे वह अपने आप ही बदल जाएंगी." बता दें कि मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस को लेकर काफी सचेत रहती हैं. वह योगा के जरिए न केवल खुद को फिट रखती हैं, बल्कि दूसरों को भी फिट रहने की प्रेरणा देती हैं. 

'वॉर' बनी साल की सबसे बड़ी फिल्म, इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस पर बनाया ये रिकॉर्ड

बता दें कि मलाइका अरोड़ा  (Malaika Arora) अपने फोटो और वीडियो को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. इसके अलावा वह अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) से अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. हालांकि, दोनों ने अपने रिलेशनशिप को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार कर लिया है. यहां तक कि मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर उनके लिए फोटो शेयर कर अपना प्यार भी जताया था. लेकिन दोनों ने अपनी शादी को लेकर कोई बात नहीं की है. मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि अगर वह और अर्जुन कपूर शादी करते हैं तो वह इस बारे में लोगों को बताने से बिल्कुल नहीं कतराएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...