War Box Office Collection Day 20: 'वॉर' बनी साल की सबसे बड़ी फिल्म, इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस पर बनाया ये रिकॉर्ड

War Box Office Collection Day 20: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर (War)' ने 19 दिनों में ही 300 करोड़ का आंकड़ा पार साल की सबसे बड़ी फिल्मों को बखूबी पछाड़ दिया है.

War Box Office Collection Day 20: 'वॉर' बनी साल की सबसे बड़ी फिल्म, इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस पर बनाया ये रिकॉर्ड

'वॉर' (War) ने इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

खास बातें

  • 'वॉर' बनी साल की सबसे बड़ी फिल्म
  • इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस पर भी मचाया धमाल
  • 300 करोड़ के क्लब में शामिल हुई फिल्म
नई दिल्ली:

War Box Office Collection Day 20: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर (War)' ने 19 दिनों में ही 300 करोड़ का आंकड़ा पार साल की सबसे बड़ी फिल्मों को बखूबी पछाड़ दिया है. अपने धुआंधार प्रदर्शन से 'वॉर' ने न केवल बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बनाए, बल्कि इतिहास भी रच दिया. 'वॉर' (हिंदी वर्जन) के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि फिल्म ने बीते 21 अक्टूबर को 3.5 से 4 करोड़ रुपये की कमाई की होगी. इस लिहाज से फिल्म 291 से 292 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. वहीं, सभी वर्जन में 'वॉर' कुल 305 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है. हालांकि, इसकी अधिकारिक सूचना मिलनी अभी बाकी है. 

टिकटॉक की मधुबाला' का वीडियो में फिर दिखा धमाकेदार अंदाज, देखें TikTok Viral Video

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक 'वॉर' (War) इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस पर भी खूब धमाल मचा रही है. खास बात तो यह है कि विदेशी स्तर पर भी 'वॉर' 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है, जो कि अपने आप में ही एक रिकॉर्ड है. समीक्षक के ट्ववीट के अनुसार 'वॉर' ने इंटरनेश्नल बॉक्स ऑफिस पर अब तक 91.58 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. बता दें कि सलमान खान की 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' के बाद 'वॉर' यश राज फिल्म्स की तीसरी फिल्म है जो 300 करोड़ के क्लब में शामिल हुई है. कमाई से इतर फिल्म ने अपने कंटेंट और कलाकारों से भी लोगों का खूब दिल जीता है. खासकर टाइगर और ऋतिक की जोड़ी को साथ पर्दे पर देखने के लिए लोगों में काफी क्रेज था. 

'दबंग 3' की 'रज्जो' का लुक आया सामने तो सलमान खान बोले-हिंदुस्तानी सभ्यता की चक्की से बनी...

शाहरुख खान ने करण जौहर को लेकर किया ट्वीट, कहा- तुमसे मुकाबला करने की कोशिश कर रहा हूं

बता दें कि फिल्म 'वॉर (War)' की कहानी 'कबीर' ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और 'खालिद' टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की है. फिल्म में हालात कुछ ऐसे बनते हैं कि गुरु और शिष्य एक दूसरे से टकराने को मजबूर हो जाते हैं. बेकाबू गुरु पर नकेल कसने के लिए शिष्य खालिद का इस्तेमाल किया जाता है, और फिर शुरू होते हैं जबरदस्त एक्शन. बाइक, कार, हेलीकॉप्टर, बर्फ पहाड़ हर जगह एक्शन देखने को मिलता है. कहानी में कई जबरदस्त ट्विस्ट भी डाले गए हैं और फिल्म का अंत भी थोड़ा सरप्राइजिंग रखा गया है. इन सबसे इतर दर्शकों को 'वॉर' (War) में भरपूर मात्रा में ऐक्शन और स्टंट्स देखने को मिलेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com