'दबंग 3' की 'रज्जो' का लुक आया सामने तो सलमान खान बोले-हिंदुस्तानी सभ्यता की चक्की से बनी...

सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी फिल्म 'दबंग 3' की लीड एक्ट्रेस 'रज्जो' का लुक शेयर किया है.

'दबंग 3' की 'रज्जो' का लुक आया सामने तो सलमान खान बोले-हिंदुस्तानी सभ्यता की चक्की से बनी...

'दबंग 3' की 'रज्जो' का पहला लुक हुआ रिलीज

खास बातें

  • 'दबंग 3' की 'रज्जो' का लुक हुआ रिलीज
  • सलमान खान ने शेयर किया वीडियो
  • वीडियो पोस्ट कर एक्टर ने कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'सुल्तान' सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' दिसंबर में रिलीज होने वाली है. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. 'दबंग 3' को लेकर फैन्स में अभी से काफी एक्साइटमेंट है. हाल ही में, 'दबंग 3' की एक्ट्रेस और 'चुलबुल पांडे' की बीवी 'रज्जो' का लुक रिलीज हुआ है. 'रज्जो' का लुक खुद चुलबुल पांडे (Chulbul Pandey) यानी सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. 'रज्जो' के लुक में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. सोनाक्षी सिन्हा के इस नये लुक को फैन्स के साथ शेयर करते हुए सलमान खान ने बेहद ही मजेदार ट्वीट भी किया है.

स्विमिंग पूल में यूं मस्ती करती नजर आईं सारा अली खान, वायरल हुआ Video


सलमान खान (Salman Khan) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'हिंदुस्तानी सभ्यता की चक्की से बनीं हमारी सुपर सेक्सी रज्जो.' सलमान खान के इस ट्वीट पर फैन्स भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं. बता दें, 'दबंग' सीरिज की फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' 20 दिसंबर को रिलीज  होगी और फिल्म का ट्रेलर (Dabangg 3 Trailer) 2 दिन बाद यानी 23 अक्टूबर को रिलीज होगा. इस बात की जानकारी खुद सलमान खान ने अपने ट्विटर के जरिए दी है.

सुहाना खान ने इस अंदाज में दोस्तों के साथ किया जमकर डांस, Video हो गया वायरल

'दबंग 3 (Dabangg 3)' के अलावा सलमान खान (Salman Khan) ईद पर भी अपने फैन्स को बड़ा तोहफा देने वाले हैं. इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने दी थी. दरअसल, 2020 की ईद पर सलमान खान की फिल्म को लेकर काफी सस्पेंस बना हुआ था. हालांकि, अब इस सस्पेंस से पर्दा हट चुका है और एक्टर 'ईद राधे की (Eid Radhe Ki)' फिल्म के साथ फैन्स को ईदी देने जरूर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...