Viral Video: मल्लिका शेरावत का दिखा अनोखा अंदाज, कुछ इस तरह डांस करती आईं नजर

मल्लिका शेरावत इन दिनों भारत में हैं और कई जगहों पर नजर आ रही हैं. कुछ दिन कॉमनवेल्थ गेम्स से जुड़े शो में दिखी थीं. अब वे अपने भतीजे के साथ कुछ ऐसा करती नजर आई हैं.

Viral Video: मल्लिका शेरावत का दिखा अनोखा अंदाज, कुछ इस तरह डांस करती आईं नजर

'मर्डर' फिल्म से सुर्खियों में आई थीं मल्लिका शेरावत

खास बातें

  • हरियाणा से हैं मल्लिका शेरावत
  • विदेश में गुजरता है अधिकतर समय
  • कुछ दिन पहले दिखा था कुश्ती प्रेम
नई दिल्ली:

मल्लिका शेरावत इन दिनों भारत में हैं और कई जगहों पर नजर आ रही हैं. कुछ दिन कॉमनवेल्थ गेम्स से जुड़े शो में दिखी थीं. जिसमें हरियाणा की इस छोरी ने कुश्ती के बारे में बात की थी और कुछ मजेदार पोज भी दिए थे. अब मल्लिका शेरावत ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे अपने भतीजे के साथ नजर आ रही हैं और उसे बहुत ही प्यार से डांस करा रही हैं. मल्लिका शेरावत ने इस वीडियो के साथ कैप्शन दिया हैः "मुझे अपने नन्हे भतीजे के साथ डांस करना बहुत ही पसंद है...." इस वीडियो में वे बहुत ही प्यार के साथ भतीजे रणशेर लाम्बा के साथ नाच रही हैं, और ये मूव बहुत ही प्यारे लग रहे हैं.

'हल्फा मचाके गईल' का ट्रेलर रिलीज, इश्क की खातिर बने बागी की है कहानी
 


Priya Prakash Varrier की गोद में आते ही इस बच्चे ने किया कुछ ऐसा, खिलखिलाकर हंस पड़ी इंटरनेट सनसनी

हरियाणा के हिसार में जन्मीं मल्लिका शेरावत का असली नाम रीमा लाम्बा है. मल्लिका ने 2003 में 'ख्वाहिश' फिल्म से डेब्यू किया था, और एकदम से वे चर्चा में आ गई थीं. 2004 में आई उनकी 'मर्डर' फिल्म ने तो उन्हें लोकप्रियता के शिखर पर पहुंचा दिया. 'मर्डर' हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'अनफेदफुल' का हिंदी रीमेक थी. वे बॉलीवुड में सेक्स सिम्बल के तौर पर स्थापित हुईं. फिल्मों को लेकर उनकी चॉयस से वे ज्यादा सफलता हासिल नहीं कर सकीं. 2005 में वे जैकी चैन के साथ 'द मिथ' में भी नजर आई थीं.

IPL 2018: धोनी की बेटी जीवा ने मैच के बीच कर दी यह जिद, 25 लाख बार देखा गया Video
 

‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ ने YouTube पर रिलीज होते ही मचा दिया है तहलका, बार-बार देखा जा रहा है इसे

मल्लिका का 'गुरु (2007)' फिल्म का स्पेशल सॉन्ग 'मैया मैया' पॉपुलर हुआ था. फिर 'वेलकम (2007)' में भी उन्होंने छोटा लेकिन मजेदार रोल किया था. फिर वे कुछ समय बाद विदेश में जाकर रहने लगीं और इस तरह धीरे-धीरे बॉलीवुड से दूर होती चली गईं लेकिन सोशल मीडिया पर वे जरूर समय-समय पर अपडेट देती रहती हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com