NDTV Khabar

'लाडो रानी' ने की फरमाइश, बोली- डीजे वाले नूं बुलाओ मेरा गाना चलवाओ; Video हुआ वायरल

Mandy Takhar Lado Rani: डॉ. ज़ीउस न अपने नए गाने 'लाडो रानी' के साथ दस्तक दे दी है. इस गाने में उनके साथ पंजाबी फिल्मों की एक्ट्रेस मैंडी ठक्कर नजर आ रही हैं, और अपना स्वैग दिखा रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'लाडो रानी' ने की फरमाइश, बोली- डीजे वाले नूं बुलाओ मेरा गाना चलवाओ;  Video हुआ वायरल

'लाडो रानी' में मैंडी ठक्कर और डॉ. ज़ीउस

खास बातें

  1. पंजाबी एक्ट्रेस हैं मैंडी ठक्कर
  2. डॉ. ज़ीउस हैं वर्ल्ड फेमस रैपर
  3. मैंडी दिलजीत दुसांझ के साथ कर चुकी हैं फिल्म
नई दिल्ली: डॉ. ज़ीउस न अपने नए गाने 'लाडो रानी' के साथ दस्तक दे दी है. इस गाने में उनके साथ एक्ट्रेस मैंडी ठक्कर नजर आ रही हैं, और अपना स्वैग दिखा रही हैं. यह पहला मौका है जब मैंडी ठक्कर गाना गाती नजर आएंगी. 'लाडो रानी' पूरी तरह से मस्ती भरा गाना है और इसमें मजेदार रैप भी है.  मैंडी ठक्कर ने इस सॉन्ग के बारे में कहा है, "डॉ. ज़ीउस के साथ काम करना वाकई कमाल था. मुझे पंजाबी से जुड़ा कुछ भी करना शानदार लगता है और मुझे डांस का शौक है. यह गाना किसी बोनांजा की तरह मेरे पा, आया है. हमारे डायरेक्टर 'गिफ्टी' के साथ काम करना भी कम मजेदार नहीं था. इस गाने में भरपूर मस्ती है और हर किसी को यह वीडियो देखकर मजा आएगा."

कपिल शर्मा ने टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के साथ कैंसल की शूटिंग, चैनल का कुछ ऐसा आया जवाब



सपना चौधरी का फिर चला जादू, हरियाणा की छोरी का डांस वीडियो हुआ वायरल

मैंडी का जन्म यूके में हुआ है और उनके माता-पिता पंजाब के रहने वाले हैं. अपने हाई स्कूल के दिनों में स्कूल की रग्बी टीम में एकमात्र फीमेल प्लेयर हुआ करती थीं. वे मार्शल आर्ट्स में भी प्रशिक्षित हैं. उन्होंने किंग्स्टन यूनिवर्सिटी से ड्रामा की स्टडी कर रखी है और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के लिए वे 2009 में मुंबई आ गईं. 2010 में उन्होंने पंजाबी सिंगर बब्बू मान के साथ एकम फिल्म की. उनके काम को काफी सराहा गया और उसके बाद वे गिप्पी ग्रेवाल के साथ 'मिर्जा' में भी दिखीं. वे पंजाबी की सुपरहिट हीरोइनों में से हैं. वे हनी सिंह के साथ भी काम कर चुकी हैं. मैंडी ठक्कर तमिल सिनेमा में भी नजर आ चुकी हैं और कार्ति के साथ 'बिरयानी' फिल्म में दिखी थीं.  दिलजीत दुसांझ के साथ उनकी 'सरदारजी' भी सुपरहिट फिल्म रही थी. 

'हिचकी' मूवी रिव्यू: दिल को छू लेने वाली रानी मुखर्जी की 'हिचकी'



बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव अपनी एक्टिंग पर बोले, 'मेरा विश्वास कीजिए...'

टिप्पणियां
डॉ. ज़ीउस का असली नाम बलजीत सिंह है और वे पंजाबी सिंगर और म्यूजिक प्रोड्यूसर हैं. वे 2003 में अपने गाने 'कंगना' के साथ फेम में आए थे. कनिका कपूर के साथ उनका सॉन्ग 'जुगनीजी' भी सुपरहिट रहा था. वे रागिनी एमएमएस-2, हैप्पी न्यू ईयर, दिल्लीवाली जालिम गर्लफ्रेंड और एक पहेली लीला जैसी फिल्मो में भी अपने गाने दे चुके हैं. इस तरह वे न सिर्फ भारत में बल्कि दुनिया भर में खास पहचान रखते हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement