Manikarnika Box Office Collection Day 3: कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' की कमाई में जोरदार उछाल, कमाए इतने करोड़

Manikarnika Box Office Collection Report: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika: The Queen of Jhansi)' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाना शुरू कर दिया है.

Manikarnika Box Office Collection Day 3: कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' की कमाई में जोरदार उछाल, कमाए इतने करोड़

Manikarnika Box Office Collection Day 3: कंगना रनौत (Kangana Ranaut).

खास बातें

  • 'मणिकर्णिका' की कमाई में जोरदार उछाल
  • कंगना रनौत की धांसू एक्टिंग
  • बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने मचाया धमाल
नई दिल्ली:

Manikarnika Box Office Collection Day 3: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika: The Queen of Jhansi)' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाना शुरू कर दिया है. कंगना रनौत की फिल्म  'मणिकर्णिका' (Manikarnika) की पहले दिन की कमाई काफी धीमी रही थी, लेकिन फिल्म ने अपने पहले वीकेंड पर तेज रफ्तार पकड़ ली. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की 'मणिकर्णिका' (Manikarnika) ने 26 जनवरी के मौके पर 19 करोड़ की धमाकेदार कमाई की थी. इसी कमाई को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा था कि 'मणिकर्णिका' (Manikarnika) रविवार को भी खूब कमाई करेगी. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म  'मणिकर्णिका' (Manikarnika) ने उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन करते हुए रविवार को भी धमाका कर दिया. कंगना रनौत की फिल्म ने रविवार को करीब साढ़े 15 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है.

माधुरी दीक्षित ने अनिल कपूर संग 'एजी ओजी लोजी सुनोजी...' गाने पर किया डांस, Video वायरल

 

 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika: The Queen of Jhansi)' ने अबतक 40 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. इस बात की बॉक्स ऑफिस इंडिया के रिपोर्ट द्वारा मिली है. तीन दिन में 42 करोड़ की कमाई करना किसी भी फिल्म के लिए अच्छा माना जाता है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को लोग झांसी की रानी के किरदार में देखना पसंद कर रहे हैं.  

 

 

फिल्म 'मणिकर्णिका' (Manikarnika) में उनके अभिनय की भी तारीफ हो रही है. अब देखना होगा कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मणिकर्णिका' (Manikarnika) अपने दूसरे हफ्ते में अपने प्रदर्शन को जारी रख पाती है या नहीं.

सलमान खान की 'भारत' ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, 2 करोड़ 90 लाख बार देखा गया Video

n85mk518

 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika: The Queen of Jhansi)'करीब 100 करोड़ के बजट में बनी है. अगर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इसी तरह का प्रदर्शन जारी रखा तो जल्द ही अपनी लागत निकाल लेगी. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म को वन वर्ड रिव्यू रेटिंग में 3.5 स्टार्स दिए थे.  कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की 'मणिकर्णिका' (Manikarnika) के डायलॉग प्रसून जोशी ने लिखे है. कंगना के अलावा डैनी डेन्जोंगपा फिल्म में गुलाम गौज़ खान के किरदार में दिखाई दिए, वह रानी की एक अनुभवी, साहसी और समझदार सेनापति हैं. जबकि अंकिता लोखंडे झलकारी बाई का रोल किया है. वह एक निडर योद्धा होती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...